दूसरी महिला के चक्कर में पड़ जाये आपका पति तो ले जाएं यहां

दूसरी महिला के चक्कर में पड़ जाये आपका पति तो ले जाएं यहां

एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में आपने सुना ही होगा. इसमें इंसान शादीशुदा होने के बाद भी किसी अन्य से संबंध बनाता है. अब तो एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर का खूब चलन है. लोग शादी और बच्‍चे होने के बाद ऑफिस या अन्‍य किसी जगह पर फिर से प्‍यार की तलाश में लग जाते हैं. हर कोई इसे अच्छा समझता है लेकिन ये अपने पार्टनर के साथ एक धोखा माना जाता है. लेकिन कुछ लोगों को इसका भूत उतारना भी अच्छे से आता है. आज हम इसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां अपर आपके भी प्यार का भूत उतारा जाता है.

दरअसल, चीन में एक ऐसा व्‍यवसाय है जहां प्‍यार में धोखा खाए पति-पत्‍नियों को उनके प्रेमी या प्रेमिका से अलग करने का काम किया जाता है. यहां पर इसे लवर फेडिंग यानि कि लवर को दूर भगाना कहा जाता है. यहां पर लोग अपने जीवन साथी की जिंदगी से किसी दूसरे शख्‍स को निकाल फेंकने के लिए हज़ारो डॉलर खर्च करने के लिए भी तैयार हैं. इस लव असपताल की सह संस्‍थापक मिंग ली महिलाओं को सलाह देती हैं कि उन्‍हें अपने पति का ध्‍यान कैसे अपने ऊपर ही बनाए रखना है. अब तक उनके पास दस लाख से अधिक लोग मदद मांगने के लिए आ चुके हैं. इसमें कई महिलाएं सफल भी हुई हैं. 

ऐसे किया जाता है इलाज

* साथी के प्रेमी को भी किसी और के साथ एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए राजी किया जाए. पति के बॉस को राज़ी करना कि वो किसी और शहर में उनका ट्रांस्‍फर कर दे.

* अपने माता-पिता या दोस्‍तों को शामिल कर स्थिति को संभाला जा सके. अपने पति की किसी बीमारी या उनके चरित्र के बारे में कुछ गलत बातें बताकर उनकी प्रेमिका के दिल में नफरत पैदा की जाए.

इस साधु को मेकअप करने में लगते हैं 7 घंटे, उज्जैन से प्रयागराज तक आए पैदल

इस रोते हुए बच्चे की तस्वीर ने तबाह की हजारों लोगों की जिंदगी

इस कैफ़े में आपको बेहतरीन कॉफ़ी के साथ मिलेगा फ्री सेक्स, ऐसे हैं ऑफर