छह लाख रूपये में थाना बेचने वाले वायरल वीडियो का सच
छह लाख रूपये में थाना बेचने वाले वायरल वीडियो का सच
Share:

हाल ही में एक सिपाही ने छह लाख रूपये में एसपी द्वारा थाना बेचने वाला वीडियो वायरल किया था जिसमें सिपाही का आरोप था कि एसपी छह लाख रूपये के एवज़ में थाने बेच रहे हैं अब इस मामले की जाँच डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने डीआईजी फैजाबाद को सौंपी है. इस मामले पर डीआईजी ने कहा है कि संबंधित सभी अभिलेख तलब करने के साथ ही जांच कर कार्रवाई की जाएगी. 

गौरतलब है कि पुलिस विभाग के एक सिपाही का शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सिपाही ने एसपी अनिल कुमार सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वीडियो में सिपाही ने कहा था कि एसपी जिले में थाना बेच रहे हैं और प्रत्येक थाना छह लाख रूपये के एवज़ में बेच रहे हैं हैं. इस वीडियो में सिपाही कह रहा है कि पुलिस अगर पैसा नहीं लेगी तो वह अधिकारियों को कहाँ से देगी. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. अब इस पूरे मामले की जाँच करते हुए फैज़ाबाद रेंज के डीआईजी ओंकार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो में बाराबंकी के एसपी अनिल कुमार सिंह के खिलाफ लगे आरोपों की जांच डीजीपी ने उन्हें सौंपी है. मामले की जांच व वीडियो का परीक्षण कराने के साथ ही मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

वायरल वीडियो में एसपी पर आरोप लगाने वाले सिपाही को चिन्हित कर लिया गया है वहीँ शासन द्वारा जिला पुलिस से रिपोर्ट तलब कर ली गयी है.  माना जा रहा है जल्द ही इस मामले पर डीजीपी एक टीम गठित करेंगे जो बाराबंकी भेजी जा सकती है वहीँ एसपी अनिल कुमार ने इस कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है.

काठमांडू एयरपोर्ट पर यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त

कहाँ से शुरु हुई लिपस्टिक लगाने की प्रथा

मायावती के भाई की राज बब्बर से मुलाकात सुर्खियों में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -