LeEco Le Pro 3 AI Edition एक्सपर्ट की नज़र से
LeEco Le Pro 3 AI Edition एक्सपर्ट की नज़र से
Share:

LeEco Le Pro 3 AI Edition स्मार्टफोन चाइनीस कंपनी ने चाइनीस मार्केट में लांच किया है. वैसे हम यह उन फैक्ट्स पर लाइट डालेगे. LeEco Le Pro 3 स्मार्टफ़ोन में डिजाइन के मामले में उतना खास नहीं था, डिस्प्ले 1080 पिक्सल से ज्यादा रेसोलुशन में कम कीमत में मार्केट में स्मार्टफोन उपलब्ध है. हार्डवेयर प्रोब्लेम्स थोड़ा करता था. कैमरा फीचर में कुछ फंक्शन नहीं थे. साथ में स्पीड भी कुछ खास नहीं थी. हैडफ़ोन के लिये जैक अवलेबल नहीं था. सॉफ्टवेयर काफी मेस क्रीट करने वाला था. लेकिन 

LeEco Le Pro 3 AI एडिशन में ड्यूल कैमरा और अपर्चर के चलते यही लोगो का मन मोह ले जाये. क्योकि वैसे भी आज कल ज़्यदातर यूजर स्मार्टफोन में सेल्फी लेना पसंद करते है. LeEco Le Pro 3 की कुछ कमियों का सुधार किया है जैसे 4GB रैम एव हैडफ़ोन जैक भी अवलेबल करवाया गया है कंपनी के द्वारा तो ये तो कहना गलत होगा कि  LeEco Le Pro 3 की तरह इस स्मार्टफोन को नहीं देखा जा सकता है.

आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस का समावेश करने के बाद इस स्मार्टफोन कि वैल्यू बाद जाती है. तो देखना हो लोगो को कितना पसंद आता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

22 क्षेत्रीय भाषाओ वाला एक स्मार्टफोन!

कितने स्मार्टफोन लेकर आ रहा है Motorola !

अप्रैल में लांच होने वाले top Smartphones

Xiaomi mi 6 प्लस स्मार्टफोन के फीचर एवं उनके वैरिएंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -