Video : लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान जब लाल पक्षी आ बैठा एंकर के सिर पर
Video : लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान जब लाल पक्षी आ बैठा एंकर के सिर पर
Share:

टीवी एंकर और न्यूज़ रिपोर्टर के साथ कुछ ना कुछ होता ही रहता है जिसकी खबरें भी आती रहती हैं. कभी रिपोर्टर हवा के साथ उड़ जाता है तो कभी तूफान में उसके साथ नुकसान होता. ऐसे ही फनी वीडियो सामने आते रहते हैं जिसे देखकर हम भी हंस पड़ते हैं. अभी हाल ही में एक और ऐसा ही वीडियो चल रहा है जिसे देखकर आप फिर से हंस पड़ेंगे. जी हाँ, सेन डियागो के केएफएमबी-टीवी के शो में एक सेगमेंट "चिड़ियाघर दिवस" चल रहा था और अचानक ही एक खुबसूरत सा पक्षी एंकर के सिर पर आ कर बैठ जाता है जिसे देखकर साथी एंकर भी हसने लगता है.

ये एंकर हैं निकेल मेडिना और एंकर एरिक कानहर्ट. मेडिना के सिर पर ये पक्षी आ कर बैठ गया था जिसे देखकर एरिक भी देखकर हंस पड़ते हैं. इस अनोखे वीडियो को लाइव दर्शकों ने भी देखा और मनोरंजन किया और झट से ये वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में आप देख सकते है लाल रंग का पक्षी है जिसे स्कारलेट बर्ड कहा जाता है.

यह पक्षी कैलिफोर्निया के सैन डियागो चिड़ियाघर में पाया जाता है. इस पक्षी के साथ उन्होंने अच्छा व्यवहार किया और काफी एन्जॉय भी किया लेकिन कुछ देर बाद वो पक्षी चला जाता है. काफी मजेदार है ये वीडियो तो आइये देखते हैं ये अनोखा वीडियो.

Video : सुई से कांच तोड़कर फोड़ा गुब्बारा, ऐसे किया कारनामा

सबसे छोटी इकाई को स्पष्ट करने वाली संख्या

मोहब्बत में ज़बरदस्ती अच्छी नहीं होती...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -