पूर्व मंत्री बंडारू के बेटे की दिल का दौरा पड़ने से मौत
पूर्व मंत्री बंडारू के बेटे की दिल का दौरा पड़ने से मौत
Share:

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सांसद बंडारू दत्तात्रेय के 21 वर्षीय बेटे बंडारू वैष्णव की हार्ट अटैक से मौत होने का मामला सामने आया है.खबर है कि वैष्णव को सीने में शिकायत के बाद सिकंदराबाद के गुरु नानक अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मात्र 21 वर्ष में दिल का दौरा पड़ने से मौत की इस खबर ने सबको सकते में डाल दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार कल रात 10 बजे के करीब भोजन करने के बाद बंडारू वैष्णव अचानक कुर्सी पर से नीचे गिर गए थे. उन्हें तुरंत सिकंदराबाद के गुरु नानक अस्पताल ले जाकर भर्ती किया गया , जहां वैष्णव ने रात करीब 1.30 बजे अंतिम साँस ली. बंडारू वैष्णव एमबीबीएस के तीसरे वर्ष का विद्यार्थी था.अचानक हुई इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है.

गौरतलब है कि बंडारू दत्तात्रेय तेलंगाना के सिकंदराबाद से सांसद हैं. इसके पूर्व वे केंद्र की मोदी सरकार में वर्ष 2014 से लेकर 1सितंबर 2017 तक श्रम और रोजगार मंत्री रह चुके हैं.दक्षिण भारत की राजनीति में बंडारू दत्तात्रेय अपनी विशिष्ट पहचान है. स्मरण रहे कि हैदराबाद विश्वविद्यालय के दलित शोध छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या के मामले में बंडारू दत्तात्रेय भी घिर गए थे. उन पर हैदराबाद विश्वविद्यालय के निर्णय को प्रभावित करने का भी आरोप लगाया गया था.

यह भी देखें

कर्नाटक की शर्मनाक हार के बाद बीजेपी की नजर तेलंगाना पर

बेंगलोर से आया 'दिल', कोलकाता में हुआ सफल प्रत्यारोपण

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -