शादी के शूट में नज़र आयी डर की सच्ची तस्वीरें
शादी के शूट में नज़र आयी डर की सच्ची तस्वीरें
Share:

आम तौर पर आपने दूल्हा-दुल्हन को बगीचों और ख़ूबसूरत जगहों पर तस्वीरों के लिए पोज़ करते देखा होगा, लेकिन आज हम आपको चीन के एक ऐसे कपल के बारे में बता रहे हैं, जो बाकी सबसे हट के है. हर इंसान का सपना होता है कि वह अपनी शादी मतलब ज़िन्दगी का सबसे ऐतिहासिक दिन एक शानदार तरीके से सेलिब्रेट करे. इंसान चाहता है कि लोग उसकी शादी के पलों को सालों तक याद करते रहे.

वैसे ही इस जांबाज़ कपल ने 330 फ़ीट ऊंची पहाड़ी पर फ़ोटोशूट कराया. Chaya Mountain Cliff पर हुआ ये फ़ोटोशूट इस कपल की तरह ही बिलकुल हट के है. यहां दुल्हन ख़ूबसूरत हील्स नहीं, स्पोर्ट्स शूज़ पहने नज़र आई. सुरक्षा के लिए कपल को रस्सियों से बांधा गया था, इसके बाद इनकी तस्वीरें ली गयीं. इस जगह 2013 के एक्शन एडवेंचर शो 'Journey to the West' की शूटिंग भी ही चुकी है.

इस कपल को यहां चढ़ने में मदद करने वाले लोग भी चीनी सीरीज़ के किरदारों के रूप में सजे थे. सभी ने उन्हें विवाहित जीवन के लिए ढ़ेरों शुभकामनाएं दीं. ये जगह ख़तरनाक तो है ही, लकिन बेहद ख़ूबसूरत भी है. Chaya Mountain, Henan प्रान्त का नेशनल जियोलॉजिकल पार्क और प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है. अब देखना यह है कि फोटोशूट्स की तरह यह कपल बारातियों को भी इसी तरह के कारनामे करवाएगा या सिंपल मैरिज करेंगे.

गोली लगने के बाद भी गार्ड ने बदमाशों को भगाया

शौचालय घोटाला : मास्टर माइंड बटेश्वर प्रसाद गिरफ्तार

भारत में लांच हुई Kawasaki Ninja 650 KRT बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -