एवरग्रीन होती है नेट की ड्रेसेस
एवरग्रीन होती है नेट की ड्रेसेस
Share:

नेट की ड्रेसेस का ट्रेंड कभी भी पुराना नहीं होता है. और फैशन की दुनिया में नेट स्टाइल हमेशा सबके सर चढ़कर बोलता है. आप अगर एक निखरा हुआ लुक पाना चाहते हैं, तो आपके लिए नेट की ड्रेसेस एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. अगर आप डिफरेंट वर्क और कलर कॉन्बिनेशन के साथ नेट की ड्रेस को कैरी करते हैं तो इससे आपको एक खास लुक मिल सकता है. नेट की ड्रेस हमेशा एवरग्रीन रहती है आप इसे कैरी करके किसी भी फंक्शन या पार्टी में जा सकती हैं.  नेट की ड्रेसेस को आप फंक्शन से लेकर शादी तक में पहन सकती हैं. 


अगर आप अपनी ड्रेस में रिच लुक लाना चाहते हैं. तो लाइt नेट के इस्तेमाल से ड्रेस बनवाएं. लाइट नेट बहुत ही शाइनिंग होती है, जो डिजाइन करने के बाद उभरकर दिखाई देती है. नेट की ड्रेसेस आपको ट्रेंडी लुक लुक देती हैं. नेट ट्रांसपेरेंट होते हैं इसलिए इसके इस्तेमाल से आप साड़ी, गाउन, अनारकली व स्टाइलिश गाउन डिजाइन करवा सकते हैं. इसके इस्तेमाल से आप ट्रेडिशनल के साथ-साथ आप अपनी ड्रेस को विक्टोरियन टच भी दे सकते हैं. 


नेट के इस्तेमाल से एप्लीक वर्क करवाने से आपकी ड्रेस के लुक में चार चांद लग सकते हैं. आप इसे अपनी किसी भी ड्रेस के साथ ब्लेंड कर सकती हैं. आप इसमें पर्ल्स, सी पर्ल्स, चाइनीज सी पर्ल्स, बीड्स, मिरर वर्क, एम्ब्रॉयडरी वगैरह का काम आसानी से करवा सकती है.

 

आपको एक बोल्ड लुक देते हैं ओम्बे लिप शेड्स

वेदर फ्रेंडली होते हैं ये इंडियन कुर्ते

कम्पलीट लुक पाने के लिए करें मिनिमल मेकअप का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -