इस दिन रिलीज होने जा रही है प्रभास की आदिपुरुष
इस दिन रिलीज होने जा रही है प्रभास की आदिपुरुष
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की नई मूवी  'आदिपुरुष' (Adipurush) को बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक बेताबी से प्रतीक्षा कर रहे हैं। फैंस के बीच इस मूवी को लेकर चर्चा जोरों पर बने हुए है। 'आदिपुरुष' को हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट भी किया जा चुका है, जो बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड में भी धमाल मचाती हुई दिखाई देने वाली है। 'आदिपुरुष' का बेसब्री से प्रतीक्षा करने वालों के लिए एक बड़ी खबर है। ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक मूवी का टीजर कथित तौर पर 3 अक्टूबर को रिलीज किया जाने वाला है।

इन दिन रिलीज होगा 'आदिपुरुष' का टीजर: प्रभास की 'आदिपुरुष' का निर्देशन ओम राउत के द्वारा किया गया है। इससे पहले ओम राउत ने अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर 'तन्हाजी' को डायरेक्ट किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक 'आदिपुरुष' का टीजर अक्टूबर के पहले सप्ताह में रिलीज किया जाने वाले है। मेकर्स 3 अक्टूबर के दिन फिल्म के टीजर को जारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

मेकर्स ने की है धांसू प्लानिंग; खबरों का कहना है कि टीजर 3 अक्टूबर के दिन भगवान राम के जन्म स्थान अयोध्या में ग्रैंड तरीके से रिलीज किया जाने वाला है। पहला लुक और टीजर लॉन्च 'आदिपुरुष' के रिलीज होने से लगभग 3 माह पहले दर्शकों के बीच पेश किया जाने वाला है। ये मूवी अगले साल 12 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

फिरोज नाडियाडवाला दांव पर लगाएंगे 700 करोड़, जानिए क्या है उनका प्रोजेक्ट

मीडिया पोर्टल पर भड़के दिलजीत दोसांझ, जानिए क्या है मामला?

Brahmastra में शाहरुख के दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -