वर्ल्ड टी20 सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड कप्तान ने भरी हुंकार
वर्ल्ड टी20 सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड कप्तान ने भरी हुंकार
Share:

आज न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बिच वर्ल्ड टी-20 का पहला सेमीफाइनल खेला जाना है. यह मुकाबला दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले से इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम के खिलाडी विरोधी टीम से बहुत ही मजबूत हैं वह न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इस मुकाबले के लिए तैयार है.

मोर्गन ने कहा इस वह इस टूर्नामेंट में अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, हर सीरीज के बाद मुझसे सवाल किया जाता है कि हम कहां खड़े हैं. लेकिन वनडे और टी 20 क्रिकेट में हम काफी आगे आ चुके हैं. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमने जो टीम चुनी है उसने कमाल का प्रदर्शन किया है.

उन्होंने बहुत तेजी से सीखा है और लगातार मजबूत टीमों के खिलाफ जीत दिलाई है. हमने आक्रामक क्रिकेट खेला है और हमारी टीम इस छोटे फार्मेट पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मोर्गन ने बाईट साल न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज को भी अहम बताया. कप्तान ने कहा कि वह सीरीज अहम थी. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी बेहतरीन टीमों के बराबर पहुंचना काबिलेतारीफ है.

बता दे की इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और अफगानिस्तान को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है. साउथ अफ्रीका के सामने इंग्लैंड ने आक्रामक जीत दर्ज़ की और 229 रन के पहाड़ जैसे लक्ष्य को हांसिल करके सुपर 10 का मुकाबला जीता था. मॉर्गन ने कहा जब हम एकजुट होकर खेलते हैं तो किसी को भी हरा सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -