जब सचिन की एंट्री पर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा ईडन गार्डन्स
जब सचिन की एंट्री पर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा ईडन गार्डन्स
Share:

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले बारिश से पड़ी खलल को दरकिनार करते हुए कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हजारों प्रशंसकों की भीड़ स्टेडियम में मौजूद थी. वही इस मैच के गवाह बनने के लिए भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग तथा पाकिस्तान के इमरान खान, वसीम अकरम और वकार युनूस मौजूद थे. जैसे ही क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर स्टेडियम में पहुंचे तो तालियों की गड़गड़ाहट से सतदीयम गूंज उठा.

वही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जब राष्ट्रगान जणगनमन गाया तो हर कोई मंत्रमुग्ध रह गया. तेंदुलकर ने बांग्ला में कहा कि केमोन आछो, भालो आछी. सचिन ने कहा यहां जबर्दस्त माहौल है. पाकिस्तानी धुरंधरों को देखकर हमेशा अच्छा लगता है. हम यहां उनका स्वागत करते हैं. क्रिकेट का मजा लेते हैं.

इमरान ने कहा कि पाकिस्तानी टीम की ओर से मैं कोलकाता के लोगों को इस इस्तकबाल के लिए धन्यवाद देता हूं. उम्मीद है कि यह बेहतरीन मैच होगा और नतीजा वही होगा जब मैने आखिरी बार यहां पाकिस्तान के लिए खेला था. बता दे की पाकिस्तान के इमरान खान 1989-90 में नेहरू कप में यहां आखिरी बार खेले थे जब पाकिस्तान ने भारत को मात दी थी. अमिताभ ने उन्हें न्यौता देने के लिए कैब अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को धन्यवाद दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -