ENG vs PAK Champion Trophy SemiFinal : आज होगी फाइनल की लड़ाई
ENG vs PAK Champion Trophy SemiFinal : आज होगी फाइनल की लड़ाई
Share:

नई दिल्ली : चैंपियन ट्रॉफी का रोमांच आखिरी पड़ाव पर है और आज होने वाले सेमीफाइनल में इंग्लैंड-पाकिस्तान आपस में भिड़ेगी. एक तरफ इंग्लैंड की नजर अपनी मेजबानी में फाइनल पर पहुंचने की होगी तो दूसरी तरफ पाकिस्तान अपनी आक्रामक तेज गेंदबाजी की बदौलत फाइनल का टिकट हांसिल करने का प्रयास करेगी. यह मुकाबला कार्डिफ के सोफ़िआं गार्डन्स पर भारतीय समय के मुताबिक 3 बजे खेला जाएगा.

बता दे कि इंग्लैंड इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन कर टॉप पर है. मेजबान टीम ने एक भी मुकाबला नहीं हारा है जिससे उसके सभी खिलाडी आत्मविश्वास से लबरेज है. इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने न सिर्फ बल्ले से रन बरसाए बल्कि गेंदबाजों ने भी अपनी धारदार गेंदबाजी से विपक्षी टीम के विकेट चटकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यह टूर्नामेंट इंग्लैंड में हो रहा है. लिहाजा इंग्लिश टीम की कोशिश होगी की वह अपनी मेजबानी में चैंपियन बने. इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाडी बैन स्टोक्स बेहतरीन फार्म में है और पिछले मैच में उन्होंने शतक लगाकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए है.   

. दूसरी तरफ पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में पहुंचकर सबको हैरान कर दिया है. अगर पाकिस्तान इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पहुंच जाती है तो वह 1999 विश्व कप के बाद आईसीसी के 50 ओवरों के किसी भी टूर्नामेंट के फाइनल में पहली बार प्रवेश करेगा. वही इसके बाद चैंपियन ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल भारत और बांग्लादेश के बीच होगा. दोनों सेमीफाइनल की विजेता टीम फाइनल में भिड़ेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -