NZ vs EN : आज फाइनल  के लिए सेमिफाइनल में भिड़ेगी इंग्लैड और न्यूज़ीलैंड
NZ vs EN : आज फाइनल के लिए सेमिफाइनल में भिड़ेगी इंग्लैड और न्यूज़ीलैंड
Share:

वर्ल्ड टी-20 में विजयी रथ पर सवार होकर अपराजय क्रम में चल न्यूज़ीलैंड टीम आज इस टूर्नामेंट में फाइनल का टिकट हांसिल करने के लिए इंग्लैंड को चुनौती देगी. एक तरफ कीवी टीम वर्ल्ड टी20 के एक भी मुकाबले नहीं हारी है वही इंग्लैंड ने भी तूफानी प्रदर्शनक करते हुए साउथ अफ्रीका जैसी टीम के सामने 229 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य हांसिल करके आक्रामक जीत दर्ज की है.

दोनों ही टीम इस मुकाबले में एक दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार है. यह मुकाबला फिरोज शाह कोटला मैदान दिल्ली में स्थानीय समय के मुताबिक 7 : 30 बजे खेला जाएगा.

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि इस मुकाबले में भी टीम जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. विलियम्सन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने टूर्नामेंट में अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है और खिताबी जीत से मात्र दो कदम दूर हैं.

हम इस मुकाबले को लेकर पूरी तरह गंभीर हैं और इसमें भी हम उसी सकारात्मक नजरिए के साथ उतरेंगे जैसे कि पहले के मुकाबलों में उतरे थे. विलियम्सन ने कहा मैं टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हूं. हम पर किसी प्रकार का दबाव नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -