चैंपियन ट्रॉफी में नंबर 1 बनी इंग्लैंड
चैंपियन ट्रॉफी में नंबर 1 बनी इंग्लैंड
Share:

नई दिल्ली : चैंपियन ट्रॉफी में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ 87 रनो से हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही इंग्लैंड चैंपियन ट्रॉफी 2017 के सेमीफइनल में पहुंचने वाली सबसे पहली टीम बन गई है. इंग्लैंड द्वारा दिए 50 ओवर में दिए गए 311 रन के लक्ष्य के जवाब में कीवी टीम 44.3 ओवर में 223 रन पर ही ढेर हो गई.

टॉस जीतकर न्यूजीलैंड टीम ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करने उतरी इंग्लिश टीम ने जो. रूट की 64 रनो की पारी और जोस बटलर की 61 रनों की पारी के बदौलत 310 रन बनाए. इसके अलावा इंग्लैंड की तरफ से हॉल्स ने 56 और स्टोक्स ने 48 रन बनाए. न्यूजीलैंड की तरफ से मिल्न ने और एंडरसन ने 3-3 विकेट लिए है. जबकि टिम साउथी 2, बोल्ट और सेंटनर ने एक-एक विकेट लिया.

वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम की तरफ से कप्तान केन विलियम्सन के अलावा कोई भी कीवी बल्लेबाज नहीं चल पाया. विलियम्सन ने 87 रनो की पारी खेली. वही टेलर 39 और गुप्टिल ने 27 रन बनाए. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज टीम के लिए कुछ नहीं कर सका और पूरी टीम 223 रन पर सिमट गई. इंग्लैंड की तरफ से प्लंकेट ने सर्वाधिक चार विकेट लिए. न्यूजीलैंड को हराते ही इंग्लैंड सेमीफइनल में पहुंच गई.

जानिए सहवाग की बीवी उन्हें किस नाम से बुलाती है ?

BCCI के लिए मै बहुत महंगा हूं, वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते : शेन वार्न

भारत ने हमे आइना दिखाया : पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -