ईसीबी ने बताया- मार्च 2023 में बांग्लादेश की यात्रा करेगा इंग्लैंड

इंग्लैंड के पुरुषों का बांग्लादेश का नियोजित दौरा, जो सितंबर और अक्टूबर को किया जाने वाला था, अब मार्च 2023 में होगा, इसकी पुष्टि हो गई है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पारस्परिक रूप से दौरे को पुनर्निर्धारित करने का निर्णय लिया है, जिसमें तीन एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय शामिल हैं। ईसीबी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि यह दौरा मार्च 2023 के पहले दो हफ्तों में होने की योजना है, जिसमें तीन एकदिवसीय और तीन टी 20 आई, एसबीएनसीएस, ढाका और जेडएसीएस में होने वाले हैं।

हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पुष्टि की है कि इंग्लिश खिलाड़ी अब 19 सितंबर से यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 संस्करण को फिर से शुरू करने के लिए उपलब्ध होंगे। इंग्लैंड का स्थगन- बांग्लादेश सीरीज ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए आईपीएल के ठीक बाद टी20 विश्व कप की तैयारी के मैदान के रूप में आईपीएल का उपयोग करने के दरवाजे खोल दिए हैं।

एक सूत्र का कहना है कि बीसीसीआई को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से अंग्रेजी खिलाड़ियों की भागीदारी पर हरी झंडी मिल गई है और यह बीसीसीआई सचिव जय शाह के अंग्रेजी और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के साथ शानदार कामकाजी संबंध का आदर्श उदाहरण है। सूत्र ने कहा, "इंग्लैंड के खिलाड़ी यूएई में आईपीएल को फिर से शुरू करने के लिए उपलब्ध होंगे। बीसीसीआई को हरी झंडी मिल गई है। यह न केवल ईसीबी, बल्कि बीसीबी के साथ सचिव के शानदार कामकाजी संबंध को दर्शाता है।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिव्यांका त्रिपाठी का नया फोटोशूट, जबरदस्त लुक में आई नजर

रिलीज हुआ रुबीना-अभिनव के गाने 'तुमसे प्यार है' का टीजर

गोकुलधामवासियों ने अनोखे अंदाज में दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि, संगीतमय होगा माहौल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -