मोइन अली के संन्यास को लेकर बोले जो रुट- "टीम के लिए विभिन्न कारणों से बड़ी हानि है...."
मोइन अली के संन्यास को लेकर बोले जो रुट-
Share:

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने बोला है कि मोइन अली का टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेना टीम के लिए विभिन्न कारणों से बड़ी हानि है। मोइन ने सोमवार को टेस्ट क्रिकेट से सन्यास का एलान कर दिया था। 2014 में टेस्ट डेब्यू करने वाले मोइन ने इंग्लैंड के लिए 64 टेस्ट मैचों में 2914 रन जड़े हैं। रूट ने बोला है कि मोइन का करियर अपने आप में दिखाता है कि उन्होंने क्या प्राप्त किया है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में बहुत अच्छा किया है। वह साथ खेलने वाले महान लोगों में से एक कहे जाते है। मुझे उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने में बहुत मजा आया हमारे पास मैदान पर मैदान के बाहर बहुत सारी अद्भुत यादें हैं।

उन्होंने यह भी बोला है कि जब मैं कप्तान के रूप से इस्तीफ़ा दूंगा तो कई चीजें हैं जिन पर मैं पीछे मुड़कर देखूंगा। एक बात मैं कहूंगा कि मोइन ने खुद को बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया है,  आप देखें कि उन्होंने कितने मैचों को प्रभावित किया है। टेस्ट मैच के प्रारूप में क्रिकेट के मैदान पर उनके पास जितने विशेष पल है, वह असाधारण है। मुझे निश्चित रूप से बहुत सी आश्चर्यजनक चीजें याद होने वाली है जो कि बेहद ही अद्भुत है। बेशक, कई बार हम चीजों को थोड़ा अलग तरीके से कर सकते थे।

अपनी बात को जारी रखते हुए रूट ने कहा, मैंने  बीते हफ्ते उनसे बात की थी उनके बात करने से तरीके से लग रहा था कि ऐसा कुछ हो सकता है। लेकिन उनका संन्यास लेना विभिन्न कारणों से टीम के लिए बहुत बड़ी परेशानी है। लेकिन मैं उनके शेष करियर के लिए शुभकामनाएं देता हूं। उम्मीद करता हूं कि अभी भी कई क्रिकेट बचा है जो उनके साथ मैं वनडे में खेल सकता हूं।

IPL 2021: जैसन रॉय की बल्लेबाज़ी के मुरीद हुए SRH के कप्तान केन विलियम्सन

डे-नाइट टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की रेचल हेन्स पूरे दौरे के लिए टीम से हुई बाहर

IPL स्पॉट फिक्सिंग मामले को लेकर श्रीसंत के बयानों से मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -