Share:
मूसेवाला के कातिलों और टास्क फोर्स के बीच एनकाउंटर, पाक बॉर्डर पर घेरा
मूसेवाला के कातिलों और टास्क फोर्स के बीच एनकाउंटर, पाक बॉर्डर पर घेरा

चंडीगढ़: पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के कातिल शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू कुस्सा एवं जगरूप रूपा के साथ पंजाब पुलिस का एनकाउंटर हो रहा है। यह मुठभेड़ अमृतसर में हो रही है। जिसमें दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है। पूरे प्रदेश से पंजाब पुलिस के जवान बुलाकर दोनों की घेराबंदी की गई है। यह एनकाउंटर अटारी बॉर्डर को जाने वाली सड़क पर आते गांव भकना के समीप होशियार नगर में हुआ है। यह क्षेत्र भारत-पाकिस्तान सरहद से लगभग 10 किमी दूर है। शार्पशूटर एक कमरे में छुपकर पुलिस पर गोलीबारी कर रहे हैं।

वही पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स AGTF, स्पेशल ऑपरेशन सेल, आर्गेनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (OCCU) के अतिरिक्त अमृतसर पुलिस की टीमों ने इन्हें घेर रखा है। पहले उन्हें समर्पण करने को कहा गया था मगर उन्होंने गोलीबारी आरम्भ कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मूसेवाला के कत्ल में उपयोग हुए हथियार इन्हीं दोनों के पास हैं। उनसे ही वह पुलिस पर गोलीबारी कर रहे हैं। पुलिस ने क्षेत्र के गुरूद्वारा साहिब से ऐलान कर लोगों को हिदायत की है कि वह घर से बाहर न निकलें।

पुलिस की तहकीकात में सामने आया था कि मूसेवाला का क़त्ल करने वाले शार्पशूटर जगरूप रूपा एवं मनप्रीत मन्नू कुस्सा कत्ल के पश्चात् पंजाब में ही घूमते रहे। सूत्रों के अनुसार, जून के आखिर तक वह तरनतारन के एक गांव में छिपे रहे। रूपा इसी क्षेत्र का रहने वाला है। यहां दूसरे गैंगस्टर तूफान ने उन्हें अपने फार्म हाउस में छुपा रखा था। इनके साथ गैंगस्टर रईया भी उपस्थित था।

प्रधानमंत्री ने टीकाकरण करने वालों को लिखा पत्र, उनके कार्य को सराहा

पुलिस ही सुरक्षित नहीं तो जनता का क्या होगा? हरियाणा, झारखंड के बाद अब गुजरात में पुलिसकर्मी को कुचला

किसानों के लिए बिहार सरकार ने दी बड़ी सौगात, जानिए..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -