J-K: कुपवाड़ा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ में ले. कर्नल जख्मी
J-K: कुपवाड़ा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ में ले. कर्नल जख्मी
Share:

कुपवाड़ा : उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हंडवाड़ा इलाके में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शनिवार को एक ले. कर्नल जख्मी हो गए है. जानकारी के मुताबिक घायल वरिष्ठ सैन्य अधिकारी को द्रुर्गमूला सैनिक अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है की आतंकियों के बारे में सुचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने शनिवार रात हंडवाड़ा जचलदारा इलाके के भवन गांव में छापेमारी की. इसके बाद दोनों तरब से मुठभेड़ हो गई.

आतंकवादियों का इरादा वह से भागने का था जिन्हे रोकने के लिए क्षेत्र में अतिरिक्त बल भेजे गए. इसी मुठभेड़ के दौरान ले. कर्नल रैंक के एक अधिकारी घायल हो गए. बता दे की इसके पहले बुधवार को कर्नल संतोष महादिक आतंकवादियों के खिलाफ अभियान में शहीद हो गए थे. इसके बाद फिर से रविवार सुबह को दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी हुई.

हथियारों का जखीरा बरामद :

वही दूसरी ओर, घाटी के ही पुंछ जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के अड्डे को तबाह कर दिया और वहां से हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा जब्द किया. एक रक्षा प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर  मेंढर तहसील के खानेतार इलाके में 39 राष्ट्रीय रायफल्स और पुलिस की संयुक्त टीम ने दबिश दी इसी कार्यवाही में एक आतंकवादी ठिकाने को ध्वस्त किया. 

जानकारी के मुताबिक आतंकी ठिकाने से एक पिस्तौल, मैगजीन, 61 गोलियां, एक A K मैगजीन, 105 A K गोलियां, एक रेडियो सेट, चार चीनी गोले, एक पठानी सूट बरामद किए गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -