सरकारी स्कूलों में निकली बंपर भर्तियां, फटाफट कर लें आवेदन
सरकारी स्कूलों में निकली बंपर भर्तियां, फटाफट कर लें आवेदन
Share:

केंद्रीय सरकारी विद्यालयों में टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों पर नौकरियां निकली हैं. ये भर्तियां एकलव्य मॉडल रसिडेंशिय स्कूलों में हो रही हैं. मिनिस्ट्री ऑफ ट्राइबल अफेयर्स ने नोटिफिकेशन जारी कर विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, 28 जून से पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो गई है. वहीं 31 जुलाई तक भर्ती का फॉर्म भरा जा सकता है. आवेदन करने के लिए पोर्टल emrs.tribal.gov.in पर विजिट करें. कुल 4062 वेकेंसी भर्ती के जरिए भरी जा रही है. इनमें प्रिंसिपल के 303, PGT के 2266, जूनियर सेक्रेटेरियट असिस्टेंट के 759, लैब अटेंडेंट के 773 एवं अकाउंटेंट के 361 पद सम्मिलित हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 31 जुलाई 2023

चयन प्रक्रिया:-
पदों पर कैंडिडेट्स के चयन के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. प्रिंसिपल पदों के लिए लिखित परीक्षा के बाद इंटरव्यू होगा. वहीं अन्य नॉन टीचिंग स्टाफ़ पदों के लिए लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के जरिए चयन किया जाएगा.

आवेदन शुल्क:-
प्रिंसिपल पदों के लिए आवेदन करने पर 2000 रुपए शुल्क देना होगा. वहीं PGT पदों के लिए यह 1500 रुपये है. जबकि नॉन टीचिंग स्टाफ़ के लिए 1000 रुपए शुल्क निर्धारित है. SC, ST एवं PWBD वर्ग के कैंडिडेट्स से कोई फ़ीस नहीं ली जाएगी.

एयरफोर्स में नौकरी पाने का आखिरी मौका, जल्द कर लें आवेदन

RML में विभिन्न पदों पर निकाली गई बंपर भर्तियां

SCTIMST में जल्द से जल्द आप भी कर दें आवेदन, जानिए कितना मिल रहा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -