Share:
SCTIMST में जल्द से जल्द आप भी कर दें आवेदन, जानिए कितना मिल रहा वेतन
SCTIMST में जल्द से जल्द आप भी कर दें आवेदन, जानिए कितना मिल रहा वेतन

क्या आप प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में एक पुरस्कृत कैरियर अवसर की तलाश में हैं? SCTIMST (श्रीचित्रा तिरुनल इंस्टीट्यूट फॉर मेडिकल साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी) ने SCTIMST भर्ती 2023 की घोषणा की है, जिसमें पात्र उम्मीदवारों को 1 प्रोजेक्ट मैनेजर रिक्ति के लिए आवेदन करने के लिए आमंत्रित किया गया है। यदि आपके पास वांछित योग्यताएं और कौशल हैं, तो यह आपके लिए एक प्रतिष्ठित संगठन में शामिल होने का मौका हो सकता है। SCTIMST भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10/07/2023 है, और नौकरी का स्थान तिरुवनंतपुरम है।

योग्यता: SCTIMST भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस और एमपीएच की डिग्री होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप आवेदन करने से पहले आवश्यक योग्यता पूरी करते हों। भर्ती प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए SCTIMST की आधिकारिक वेबसाइट sctimst.ac.in पर जाएं।

रिक्ति विवरण: SCTIMST भर्ती 2023 में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद के लिए उपलब्ध रिक्तियों की कुल संख्या 1 है। इस अवसर का लाभ उठाएं और SCTIMST के साथ अपना भविष्य सुरक्षित करें।

 नौकरी का स्थान: प्रोजेक्ट मैनेजर पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को रुपये की सीमा में मासिक वेतन मिलेगा।

वेतन:  60,000. वेतन और अन्य लाभों के बारे में विस्तृत जानकारी आधिकारिक अधिसूचना में पाई जा सकती है।

आवेदन कैसे करें: SCTIMST में प्रोजेक्ट मैनेजर रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवार ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड के बीच चयन कर सकते हैं। आवेदन पत्र तक पहुंचने और दिए गए निर्देशों का पालन करने के लिए SCTIMST की आधिकारिक वेबसाइट (sctimst.ac.in) पर जाएं। अंतिम तिथि से पहले अपना आवेदन जमा करना सुनिश्चित करें।

वॉक-इन इंटरव्यू तिथि: SCTIMST प्रोजेक्ट मैनेजर रिक्तियों के लिए वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित करेगा। वॉक-इन इंटरव्यू की तारीख और समय का उल्लेख आधिकारिक अधिसूचना में किया जाएगा। 10/07/2023 को निर्धारित वॉक-इन इंटरव्यू के लिए अपने कैलेंडर चिह्नित करें।

JIPMER में आप भी कर सकते है इस पद के लिए आवेदन

PGIMER चंडीगढ़ में इस पद पर फिर जारी किए गए आवेदन

10वीं पास के लिए पुलिस विभाग में निकली बंपर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -