जयपुर के होटल पार्क ओसियन के कर्मचारी ने सुनाई आपबीती, देखे वायरल विडियो
Share:

आए दिन खबरे आ रही है कि कर्मचारी अपने बॉस के दुर्व्यवहार से परेशान है, कुछ कर्मचारी अपनी संस्था के नियम को लेकर परेशान है. हाल ही में व्हाट्स एप पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें जयपुर की एक होटल का कर्मचारी होटल के नियम और उसके मालिक के दुर्व्यवहार से परेशान है और इस वीडियो के जरिए उसने अपनी परेशानी दास्तां सुनाई. 

असल में वायरल हो रहा वीडियो जयपुर का है और इसमें होटल पार्क ओसियन के एक कर्मचारी बता रहा है कि किस तरह से होटल वाले नए भर्ती हुए कर्मचारियों को ड्रेस देने के नाम पर उनसे पैसे वसूलते है. सिर्फ इतना ही नहीं कर्मचारियों के बदतमीज़ी के साथ भी पेशाते है. वीडियो में यह कर्मचारी बता रहा है कि इस होटल का मालिक कर्मचारियों को ड्रेस देने के दस हज़ार रूपये तक वसूलते है. कर्मचारी के दर्जे के मुताबिक इनकी ड्रेस के रूपये तय कर रखे है.

इसके अलावा वक्त पर सैलेरी भी देने में आना कानी  करते है. जब इनसे सैलेरी मांगी जाती है तो ये कहते है तुम काम करते कहा हो और उल्टा कर्मचारी पर इलज़ाम डालते है कि कि वह होटल के मालिक कि क़द्र नहीं करते. इस कर्मचारी की इस होटल ने डेढ़ महीने की सैलेरी रोक राखी है. इतना ही नहीं यहां काम कर रहे सिक्योरिटी गार्ड्स की भी ड्रेस के लिए इतने ही रूपये लिए जाते है और उनके साथ भी इस तरह का व्यव्हार किया जाता है. इस तरह से कई लोग परेशान होते है लेकिन उनके खिलाफ आवाज़ नहीं उठा पाते है. 

कोर्ट के होटल में 3 नाइट्स के ऑफर से बची गई शादी

नव निवेश से होगा भारत-इजराइल का भविष्य निर्माण- नेतन्याहू

अब होटल को रिसेप्शन और वेबसाइट पर दिखाना होगी अपनी केटेगरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -