वायरल हो रहा वर्ल्ड T20 फाइनल से पहले का हसीनाओं वाला डांस वीडियो
वायरल हो रहा वर्ल्ड T20 फाइनल से पहले का हसीनाओं वाला डांस वीडियो
Share:

वर्ल्ड टी20 में चपिों बनने के बाद कैरेबियन टीम ने कोलकत्ता के ईडन गार्डन्स पर जमकर जश्न मनाया. लेकिन मैच से पहले अमीरात केबिन क्रू का वेलकम करने का सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खिया बटोर रहा है. उनका डांस सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ घंटों के भीतर ही इस वीडियो को दस लाख से अधिक लोग देख चुके है.

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल शुरू होने से पहले अमीरात की केबिन क्रू, एयर होस्टेसेस मैदान पर पहुंचीं. एक मिनट 18 सेकंड के इस वीडियो में यह बताया गया है की फाइनल किस तरह से सेलिब्रेट करना है. अनाउंसर ने कहा, नमस्कार कोलकाता. अमीरात आपका ईडन गार्डन में स्वागत करता है. इस स्टेडियम में 18 दरवाजे हैं. 66000 फैन्स के बीच दो टीमें खेलेंगी. हमारा केबिन क्रू अब आपको बताएगा कि कैसे फाइनल का जश्न मनाना है.

इसके बाद उन्होंने बताया कि जब सिक्स सेलिब्रेट करना हो तो (एयर होस्टेस हाथ उठा कर सिक्स का इशारा करती हैं. भांगड़े पर डांस करती हैं. जब फोर सेलिब्रेट करना हो तो एयर होस्टेस डांस करते हुए बाउंड्री का इशारा करती हैं. विकेट सेलिब्रेशन में अंपायर कि तरह हाथ उठकर आउट देते हुए डांस किया है. लास्ट में अनाउंसर दोनों टीमों को गुड लक कहती है और एयर होस्टेसेस चली जाती हैं. बता दे कि वेस्टइंडीज कि जीत के बाद अमीरात के क्रू केबिन ने वेस्टइंडीज टीम के ड्वेन ब्रावो के चैम्पियन गाने पर भी खिलाड़ियों के साथ डांस किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -