फिटनेस के लिए जानी जाने वाली इस मॉडल को नहीं है वजन बढ़ने की फ़िक्र
फिटनेस के लिए जानी जाने वाली इस मॉडल को नहीं है वजन बढ़ने की फ़िक्र
Share:

अक्सर हम देखते हैं कि मॉडल्स या एक्ट्रेस अपने फिगर का बड़े अच्छे से ख्याल रखती हैं ताकि उनकी बॉडी और फिगर फिट बनी रहे। जिसके लिए वो डाइटिंग करती है योग करती हैं और एक्सरसाइज भी करती हैं। लेकिन कई ऐसी भी होती हैं जिन्हें इससे कोई फर्क नही पड़ता कि उनका वेट बढ़ रहा है या नही। जैसे इस मॉडल को ही देख लीजिये जो अपने कुछ ऐसे ही फोटोस शेयर कर रही हैं।

दरअसल, ये हैं गोल्ड कोस्ट की फिटनेस मॉडल एमिली स्‍‍काई जिन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फैटी टमी की फोटोज शेयर की है। इन्होंने मिठाई खा कर खुद को ऐसा किया है और उसी के फोटोस शेयर कर रही हैं। बता दे कि इन्होंने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने इस बारे में कहा कि वह परफेक्ट नहीं है और इस बात का उन्हें कोई मलाल भी नहीं हैं।

बल्कि कैसी भी रहे ये चाहे वजन बढे या चेहरे पर पिम्पल हो जाये इससे भी उन्हें कोई फर्क नही पड़ता। यानी उनका कहना है कि उनके लिए परफेक्ट बॉडी मैटर नही करती। हाल ही में उन्होंने ये भी कहा था कि अगर वे 13 किलो वजन बढ़ाती हैं तो भी वे खुश है। इंस्टाग्राम पर इनके 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और फेसबुक पर 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन्ही के लिए वो अपनी बॉडी के फोटोज हमेशा शेयर करती रहती हैं।

क्या आप जानते हैं दीपिका की xXx वाली मॉडल फ्रेंड Ruby Rose के बारे में ?

Photos : अपनी Seductive बॉडी से फैशन इंडस्ट्री पर राज़ करती है ये HOT प्लस साइज मॉडल

हैडिड फेमिली के नए स्टार है अनवर हैडिड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -