एलन मस्क ने बिटकॉइन को लेकर जताई उत्सुकता
एलन मस्क ने बिटकॉइन को लेकर जताई उत्सुकता
Share:

टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने रविवार को बिटकॉइन में अपना इंटरनेट दिखाया है। मस्क और डिजिटल मुद्रा के लिए एक प्रसिद्ध वकील के बीच एक ट्विटर एक्सचेंज के अनुसार, मस्क ने टेस्ला इंक की बैलेंस शीट के "बड़े लेनदेन" को बिटकॉइन में बदलने की संभावना के बारे में पूछा।

MicroStrategy Inc के एक मुख्य कार्यकारी अधिकारी के ट्वीट में माइकल सायलर ने सुझाव दिया कि अरबपति टेस्ला संस्थापक और प्रमुख हैं। ट्वीट में सायलर ने लिखा- "यदि आप अपने शेयरधारकों को $ 100 बिलियन का पक्ष लेना चाहते हैं, तो यूएसए से $ TSLA बैलेंस शीट को #BTC में बदलें" S & P 500 पर अन्य फर्में आपके लीड का पालन करेंगी और समय के साथ-साथ यह बढ़ती जाएगी। $ 1 ट्रिलियन के पक्ष में, क्या इतने बड़े लेनदेन भी संभव हैं? "मस्क ने सायलर को जवाब दिया" हाँ मैंने कहा- "पिछले महीनों में #BTC में $ 1.3 बिलियन से अधिक की खरीदारी हुई है और मुझे अपनी प्लेबुक को आपके साथ ऑफ़लाइन साझा करने में खुशी होगी।"

रॉयटर्स को दिए संदेश में कहा गया है कि रॉयटर्स को दिए गए संदेश में "प्रत्येक सीईओ को इस वर्ष के अभूतपूर्व मौद्रिक विस्तार के सामने शेयरधारक मूल्य को संरक्षित करने और बढ़ाने की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है।" उन्होंने कहा कि बिटकॉइन पृथ्वी पर प्रत्येक व्यक्ति, निवेशक, और निगम द्वारा सामना की जाने वाली मूल्य की समस्या का सबसे अच्छा समाधान है।

सैमसंग गैलेक्सी S21 ऑनलाइन स्टोर पर हुआ स्पॉट

कोरोना के कारण कैलिफोर्निया में बंद हुए सभी Apple स्टोर

Microsoft's Skype में आने वाला है नया फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -