Share:
फोटो क्लिक करने पर हाथी को आया गुस्सा, फिर हुआ लोगों का ये हाल
फोटो क्लिक करने पर हाथी को आया गुस्सा, फिर हुआ लोगों का ये हाल

दुनिया में अगर किसी से पूछा जाए कि आपको कौन से जानवर सबसे क्यूट लगते हैं तो उसमें पांडा, कुत्ते के बच्चे, सुअर के बच्चे का नाम आता है। इसके बाद एक नाम और आता है वह है हाथी,जो बहुत क्यूट लगता है। इतना ही नहीं वह बच्चों के सबसे पसंदीदा जानवर भी है। लेकिन आपको बता दें हाथी को गुस्सा भी आता है और गुस्से के दौरान वह क्या कर सकते हैं इस बात का अंदाजा भी नहीं  लगाया जा सकता है। हाल ही कुछ ऐसा हुआ है कि हाथी को गुस्सा आ गया। 

कोर्ट के चक्कर नहीं काटना चाहते हैं तो इस होटल में लीजिए तलाक

यह बात साउथ अफ्रीका के सफारी पार्क की है जहां पर यूरोप और जापान के टुरिस्ट जंगल में निकले थे। उस दौरान वह जानवरों के नेचुरल फोटो क्लिक रहे थे। उस वक्त एक हाथी उनसे थोड़ी दूरी पर ही गुजर रहा होता है इतने में गाड़ी में बैठे टू​रिस्ट फोटो क्लिक करने लगते हैं जिसे हाथी देख लेता है और वह गुस्से में गाड़ी की और दौड़ते हुए आता है और लात से मारने की कोशिश करता है जिससे गाड़ी की छत और एक तरफ से पैसेंजर सीट टूट जाती हैं लेकिन ड्राइवर अपनी सुझ-बुझ से गाड़ी को दूर ले जाता है जिससे सबकी जान बच जाती है।

मध्य प्रदेश का मैग्नेट मैन कहते हैं इस शख्स को

खैर, आपको बता दें कि जानवर कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं लेकिन अगर उन्हें छेड़ा जाता है तो वह इंसानों पर जरूर हमला बोलते हैं। वहीं अगर सफारी पार्क में भी जाते हैं तो इंस्ट्रक्शन दिए जाते हैं कि वहां बिल्कुल भी आवाज नहीं करें। 

यह भी पढ़ें

रेप दोषी ने UPPSC की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए निकाली मैगजीन

इस होटल का एक दिन का किराया ​जान चौंक जाएंगे आप

इस साबुन की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -