रेप दोषी ने UPPSC की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए निकाली मैगजीन
रेप दोषी ने UPPSC की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए निकाली मैगजीन
Share:

आज के वक्त में रेप जैसी घटनाएं आग की तरह फैल रही है जिस पर कई प्रकार के एक्शन लिए जा रहे हैं लेकिन किसी तरह का फायदा नहीं पहुंच रहा है। हाल ही में शिमला का एक मामला सामने आया है जिसके के बारे में  जानने के बाद आपके हाथ-पांव ठंडे पड़ जाएंगे। जी हां, एक रेप दोषी को कोर्ट ने 7 साल की सजा सुनाई है लेकिन जेल जाने के बाद वह देश की सबसे बड़ी कॉम्पेटिटिव परीक्षा देने वालों के लिए मदद कर रहा है। 

#Metoo : बॉलीवुड की फीमेल कलाकारों ने खाई कसम, नहीं करेंगी इन लोगों के साथ काम

यह किस्सा किसी प्रेरक कहानी से कम नहीं है। 27 वर्ष के विक्रम सिंह सेंट्रल जेल में बंद है। फिलहाल उनपर रेप करने का केस चल रहा है। आपको बता दें वह खुद गर्वनमेंट एग्जाम की तैयारी करना चाहते हैं। विक्रम ने अंग्रेजी और भूगोल में डबल MA किया है। अगर वह दोषमुक्त साबित होते हैं तो वह सिविल परीक्षा देंगे वरना वह इसी तरह UPPSC छात्रों के लिए करंट अफेयर्स को लेकर मैग्जीन जारी करते रहेंगे ताकि उनका भला हो सके। आपको बता दें विक्रम की करंट अफेयर की मैग्जीन 'कॉम्पीटीशन कंपेनियन' कुछ दिन में लॉन्च होने वाली है। 

गरबे खेलते हुए बहुत ही खूबसूरत नजर आई डायन

गौरतलब है 2016 में धारा 376 के तहत उन्हें कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने पर 7 साल की जेल की सजा सुनाई। इसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। वह उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें यहां से राहत मिलेगी और वह परीक्षा की तैयारी कर सकेंगे। 

यह भी पढ़ें

देसी अवतार में डायन ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

दिखने लगा डायन का असली रंग, लेने वाली है अपने ही बेटे की जान

सोमवार को शेयर बाजार की हुई धीमी शुरूआत, 74 के पास पहुंचा रूपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -