कई घंटों तक गड्ढा खोदती रही ये हथनी, वजह जान सब इमोशनल हो गए
कई घंटों तक गड्ढा खोदती रही ये हथनी, वजह जान सब इमोशनल हो गए
Share:

मां के प्यार की तुलना किसी से नहीं की जा सकती. भले वो इंसान हो या कोई जानवर, मां की चिंता अपने बच्चों के लिए एक जैसी ही होती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक इमोशनल स्टोरी काफी वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि एक हथनी गड्ढे में गिरे अपने बच्चे को बचाने के लिए घंटो मशक्कत करती है और लगातार मिट्टी खोदते दिख रही है. तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर पूरा मामला है क्या.. सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये स्टोरी भारत की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि, रात के समय अपने बच्चे को जंगल पार करती एक हथिनी उस समय चिंता में पड़ गई, जब उसका छोटा सा बच्चा रास्ते में बने एक गड्ढे में गिर गया. बेबस हथनी ने अपने बच्चे को बाहर निकालने के लिए बेहद संघर्ष किया. कहा जा रहा है कि, इस मां ने बिना रुके लगातार 11 घंटे तक गड्ढा खोदा. हालांकि घबराहट में हथिनी अपने बच्चे के ऊपर और मिट्टी डाले जा रही थी , बावजूद इसके उसने हार नहीं मानी. अपने बच्चे को बचाने के लिए उसने मिटटी खोदते-खोदते रात से सुबह कर दी लेकिन संघर्ष जारी रखा. अपने बच्चे को बचाने की कोशिश में वह सुबह तक थक गयी और रोने लगी.

उसके रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे. पहले तो किसी को कुछ समझ ही नहीं आया कि हथिनी रो क्यों रही है? लेकिन जब कुछ लोग हिम्मत कर उसके पास गए, तो उन्होंने देखा कि हथनी अपने बच्चे को गड्ढे से निकालने के लिए परेशान है. गांव वालों ने हथनी की मदद करने की सोची और उसका ध्यान केला देकर बटाया. इसके बाद गांव वालों ने हथनी के बच्चे के बाहर निकाला. हथनी अपने बच्चे को सही सलामत देख खुश हो गयी और उसके साथ जंगल में निकल गयी.

दिवाली के गिफ्ट खरीदने में करनी पड़ती है कितनी मशक्कत

टॉपलेस फोटोशूट के साथ पानी में बही ये मॉडल, स्कर्ट ने छोड़ा साथ

Video : ऐसा ही हाल होता है सरकारी और प्राइवेट नौकरी में, देखिये अंतर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -