Video : ऐसा ही हाल होता है सरकारी और प्राइवेट नौकरी में, देखिये अंतर
Share:

प्राइवेट और गवर्नमेंट जॉब में बहुत अंतर होता है, ये तो आप जानते ही होंगे. जहाँ प्राइवेट जॉब में हमे हर सुविधा मिलती है वहीँ सरकारी नौकरी में हर काम हमे ही करने पड़ते हैं. सरकारी नौकरी में हर कोई अपना बॉस होता है किसी को किसी चिंता नहीं होती बस अपना काम करते हैं और चले जाते हैं. वहीँ प्राइवेट जॉब की बात करें तो यह हमारे ऊपर भी कई बॉस होते हैं जिनकी हम सुननी पड़ती है.

तो आज  हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे दोनों नौकरी में अंतर बताया गया है. यानी सैलरी, काम, हमे कितनी इज्जत मिलती है, ये सब दोनों नौकरी में देखने मिलता है. अगर आप नहीं जानते तो आइये आपको दिखा देते हैं ये फनी वीडियो जिसे देखकर आपकी सुबह भी अच्छी हो जायगी और सुबह की शुरुआत हंसी के साथ होगी. तो आपको बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Elvish Yadav ने शेयर किया है जिसे अब तक ढेर सारे व्यू मिल चुके हैं.

यूट्यूब हो या फिर सोशल मीडिया आजकल प्रैंक और फनी वीडियो की कोई कमी नही है. आप भी देखते हैं कितने तरह के वीडियो आते हैं और कितने ही हम देखते हैं कुछ बहुत अच्छे होते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जो हमारे लिए काम के होते हैं. फ़िलहाल आप भी देखिये क्या होता है ये वीडियो में.

Beard Men Vs Clean Shave देखिये ये फनी वीडियो

दिल्ली में पटाखे हुए बैन, तो क्या है वहां की जनता का रिएक्शन देखिये इस वीडियो में

देखिये क्या कहती हैं राम रहीम की ये महिला भक्त, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप अपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -