...ये है वो एक्ट्रेस जिसने नशे के सौदागर चापो को कर लिया अपने वश में
...ये है वो एक्ट्रेस जिसने नशे के सौदागर चापो को कर लिया अपने वश में
Share:

मैक्सिको : दुनिया भर में नशे का जहर फैलाने वाले ड्रग माफिया अल चापो गुजमैन का पीछा तो दुनियाभर की पुलिस कर रही थी, लेकिन मैक्सिकन पुलिस ने उसे धर दबोचा। लेकिन शातिर गुजमैन इतनी आसानी से पुलिस के हाथ आने वाला नही था। इसके लिए पुलिस ने उसके खिलाफ पूरा जाल बिछाया। वो भी ऐसा वैसा जाल नही बल्कि हनी ट्रैप।

कैसे पकड़ा गया अल चापो

दरअसल अल चापो को पकड़ने के लिए पुलिस ने मशहूर एक्ट्रेस केट डेल कास्टिलो की मदद ली। बस इसी एक्ट्रेस की दीवानगी में लट्टू हुआ गुजमैन पुलिस को हत्थे चढ़ गया। उसने अपनी सुरक्षा को नजरअंदाज कर दिया। दरअसल केट ने गुजमैन की मुलाकात शॉन पेन से कराने के लिए खुफिया प्रबंध किया था। इसके लिए उन्होने इंस्टेंट मैसेज का सहारा लिया और इसी मैसेज ने पुलिस की गुजमैन का सुराग ढुंढने में मदद की। एक सीनियर ऑफिसर ने बताया कि दीवाना हुए चापो ने पहाड़ों में बसे अपने घर को छोड़कर नीचे आने की गलती भी इसलिए की। क्यों कि उसे इस अदाकारा से दोबारा मिलना था।

चापो और केट के बीच की बात

इन दोनों के बीच इंस्टेंट मैसेजिंग के जरिए हुई बातचीत का कुछ अंश एक अखबार में प्रकाशित किया गया है, जो कुछ इस तरह हैगुजमैन ने केट से कहा कि मैं तुम्हारा ख्याल अपनी आँखो से ज्यादा रखूंगा। इस पर केट ने कहा कि इससे पहले आज तक किसी ने मेरा इस कदर ख्याल नहीं रखा।

सरकारी सूत्रों का कहना है कि ये सभी संवाद सच्चे थे और गुजमैन वाकई में केट को अपना दिल दे चुका था। दूसरी ओर केट ने ट्वीटर के जरिए कहा है कि इन कहानियों में बिल्कुल भी सच्चाई नही है और वक्त आने पर वो अपनी बात सबके सामने रखेंगी। इन दोनों के नाम के चर्चे इस कदर परवान चढ़ रहे है कि बाजार में दोनों के पुतले तक बिक रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -