रावण के साथ जलेगा नवाज़ का पुतला
रावण के साथ जलेगा नवाज़ का पुतला
Share:

फरीदाबाद : इस बार देशभर में मनाए जाने वाले विजयादशमी के पर्व के साथ कुछ अलग ही नज़ारे होंगे। दरअसल इस बार रावण, मेघनाथ के पुतले तो जलाऐ जाऐंगे। लंका दहन भी कहीं कहीं पर होगा। आतिशबाजी नजारे भी लोगों के लिए सजाऐ जाऐंगे लेकिन एक बात अलग होगी वह यह कि इस बार फरीदाबाद के सेक्टर-37 के दशहरा ग्राउंड में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पुतले को भी आतंकवाद का समर्थन करने के कारण रावण के पुतले के साथ जलाया जाएगा।

रामलीला समिति के मुखिया ज्ञानचंद्र आहूजा ने कहा कि रावण दहन की तैयारियों को लेकर सभी आवश्यक निर्देश संबंधितों को दिए गए हैं। रावण दहन के लिए सभी व्यवस्थाऐं जुटा ली गई हें। आयोजन सममित के आहूजा ने कहा कि जिस तरह से भगवान श्री राम दूत के दूत हनुमान जी लंकापित रावण को  समझाने गए थे, लेकिन रावण तब भी नहीं माना था। उसी तरह से पाकिस्तान ने भारत द्वारा बाबर बार शांति की अपील न करने के बाद भी आतंकवाद को बढ़ावा दिया।

इसलिए इस बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला फूंका जाएगा। भगवान श्री राम अपने अग्निबाण से रावण का विनाश कर देंगे। साथ ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला भी जलाया जाएगा। लोगों द्वारा इस दौरान भारत माता की जय के जयकारे लगाए जाऐंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -