शिक्षा मंत्री परमार की बहू ने लगाई फांसी, गुस्साया भाई बोला- 'धारा 302 लगाएं, मंत्री हैं तो क्या...'
शिक्षा मंत्री परमार की बहू ने लगाई फांसी, गुस्साया भाई बोला- 'धारा 302 लगाएं, मंत्री हैं तो क्या...'
Share:

शाजापुर: मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने शाजापुर जिले में फांसी लगाकर जान दे दी है। वही इस मामले में मृतका के भाई ने मंत्री के सामने चिल्लाना आरम्भ कर दिया, '302 धारा (हत्या का मामला) लगनी चाहिए, मंत्री हैं तो क्या हुआ...।' शख्स के इतना बोलते ही हंगामा हो गया, लोगों तथा रिश्तेदारों ने उसे घेर लिया। कुछ उसे मारने तथा धमकाने लगे तो कुछ रिश्तेदार उसे पकड़कर अलग ले गए। 

वही आनन-फानन में वाहन में बैठाकर उसे गांव भेज दिया। मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार का शव उनके गांव पोचानेर में बुधवार प्रातः 10.15 बजे पहुंचा। 5 मिनट घर में शव रखने के पश्चात मुक्तिधाम में अंत्येष्टि के लिए ले जाया गया। शव देखकर सविता के पिता जोर-जोर से रोने लगे तथा बेहोश हो गए। उन्हें उठाकर घर के दूसरे कमरे में ले जाया गया। अंत्येष्टि से लौटने के बाद 11 बजे जैसे ही हाथ जोड़कर मंत्री इंदर सिंह परमार घर के बाहर लोगों का आभार व्यक्त कर रहे थे, तभी रिश्ते में लगने वाले सविता के भाई ने चिल्लाना आरम्भ कर दिया।

मंगलवार की शाम मंत्री के गांव पोचानेर मौजूद घर में उनकी 22 वर्षीय बहू सविता ने फांसी लगा ली थी। उस समय घर पर मंत्री नहीं थे, न ही उनका बेटा देवराज। आज प्रातः शुजालपुर में पोस्टमॉर्टम होने के बाद मंत्री की बहू का शव गांव पहुंचा। मृतका के घरवाले भी गांव से आए हुए हैं, किन्तु कोई भी बोलने की हालत में नहीं है। बता दे कि सविता की शादी स्कूल शिक्षा मंत्री परमार के बेटे देवराज के साथ 3 वर्ष पहले हुई थी। 

भूकंप के झटकों से हिला पिथौरागढ़, हुआ ये हाल

खुशखबरी! UP में अब हर साल होगी 12 हजार होमगार्ड की भर्ती, योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई राजद्रोह कानून पर रोक, अब दर्ज नहीं हो सकेंगी नई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -