भड़काऊ भाषण देने पर भाजपा प्रत्याशी को नोटिस जारी
भड़काऊ भाषण देने पर भाजपा प्रत्याशी को नोटिस जारी
Share:

चुनाव चाहे यूपी का हो या गुजरात का सभी राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों द्वारा अपनी जुबान काबू में नहीं रखने के कारण कई बार अप्रिय स्थिति के सामना करना पड़ता है.ऐसा ही एक मामला गुजरात की डभोई विधानसभा क्षेत्र के सामने आया है जहाँ के बीजेपी प्रत्याशी को चुनाव आयोग ने भड़काऊ भाषण देने पर नोटिस जारी किया है.

मिली जानकारी के अनुसार चुनाव आयोग ने भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ नोटिस जारी किया है .बता दें कि अपने भाषण में शैलेश मेहता ‘सोट्टा’ ने कहा था, ‘अगर यहां कोई टोपी, दाढ़ीवाला बैठा है तो मुझे माफ करे, लेकिन उनकी आबादी कम करने की जरूरत है. यहां दुबई (मुसलमानों) की कोई आबादी नहीं होनी चाहिए.’ इसके अलावा उन्होंने मस्जिद और मदरसे के लिए एक भी पैसा नहीं देने की भी बात कही थी. स्मरण रहे कि डभोई में मुसलमानों की आबादी करीब 38 फीसदी है.

बता दें कि ऐसे ही बिगड़े बोल के कारण कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र और अनुचित टिप्पणी किये जाने पर पहले तो राहुल गाँधी ने माफ़ी मांगने को कहा लेकिन शाम तक उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया. याद दिला दें कि कांग्रेस ने गुजरात चुनाव से पहले ही यह तय किया था कि किसी भी सूरत में पीएम पर कोई अभद्र और अनुचित टिप्पणी नहीं करेगा , लेकिन अय्यर ने इसका पालन नहीं किया जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा.

यह भी देखें

बनासकांठा में कांग्रेस विधायकों पर बरसे मोदी

मणिशंकर के बयान पर अमित शाह का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -