एटाला राजेंद्र ने जनप्रतिनिधि के रूप में नहीं व्यवसायी के रूप में किया है काम: टीआरएस वरिष्ठ नेता
एटाला राजेंद्र ने जनप्रतिनिधि के रूप में नहीं व्यवसायी के रूप में किया है काम: टीआरएस वरिष्ठ नेता
Share:

टीआरएस के वरिष्ठ नेता वी कृष्णमोहन राव ने पूर्व मंत्री और हुजूराबाद के विधायक एटाला राजेंद्र पर टीआरएस सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया। आपको बता दें कि वी कृष्णमोहन राव बीसी आयोग के पूर्व सदस्य भी हैं, उन्होंने अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने के आधार पर एटाला को दोषी ठहराया।

बुधवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने पूर्व मंत्री पर निशाना साधा और कहा कि राजेंद्र ने अपना स्वाभिमान छोड़ दिया है और यही कारण है कि वह विधायक पद नहीं छोड़ रहे थे, जो कि वह टीआरएस के टिकट पर थे। एक बयान में उन्होंने कहा कि अपने निर्वाचन क्षेत्र में छह बार विधायक चुने जाने के बाद भी ई राजेंद्र का कोई समर्थन नहीं है। राव ने आरोप लगाया कि बीसी नेता होने के नाते, उन्होंने कभी पिछड़े वर्गों के लिए काम नहीं किया, बल्कि उनके नाम पर व्यक्तिगत रूप से हासिल करने की कोशिश की। राजेंद्र खुद को 'आधुनिक ज्योतिबा फुले' बताते हैं, फिर भी उन्होंने अवैध रूप से पिछड़े वर्गों की भूमि पर कब्जा कर लिया। 

पिछले 18 वर्षों के दौरान राजेंद्र ने केवल एक व्यवसायी के रूप में काम किया है, लेकिन एक जन प्रतिनिधि के रूप में नहीं। हालांकि,पार्टी और उसके नेतृत्व के खिलाफ उनके आरोप पार्टी अनुशासन के उल्लंघन के समान हैं। हालांकि दिन के अंत में उन्हें पार्टी में उचित सम्मान और मान्यता दी गई, लेकिन वे पार्टी नेतृत्व के खिलाफ कीचड़ उछालने में लगे रहे। हुजूराबाद में एमपीटीसी, जेडपीटीसी, नगर अध्यक्ष और पार्षद जैसे निर्वाचित प्रतिनिधि पार्टी में बने रहना चाहते थे क्योंकि वे टीआरएस के टिकट पर चुने गए थे।

एक बार फिर भारत के समर्थन में आए फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों

टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने वाईआरसीपी सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात

टीडीपी से नहीं देखा जा रहा है वाईएसआरसीपी सरकार का कल्याणकारी शासन: सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -