सीनियर सिटिज़न के लिए बनाया फोटो डायलिंग फोन
सीनियर सिटिज़न के लिए बनाया फोटो डायलिंग फोन
Share:

दिल्ली: सीनियरवर्ल्ड  नामक कंपनी जोकि खासतौर पर सीनियर सिटीजन्स को ध्यान में रखते हुए अपने  अलग-अलग गैजेट का निर्माण करती है, उसने खासतौर पर सीनियर सिटीजन्स के लिए एक नया फोन लॉन्च किया है जोकि ईजीफोन ग्रैंड के नाम से है. कंपनी ने इस फोन की कीमत 3,999 रुपए रखी है और ये बिक्री के लिए जल्द कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर मौजूद होगा.

कंपनी के अनुसार ये फोन एक खास टेक्नॉलॉजी और ईयरफोन्स के साथ है जो कि साउंड को न केवल कॉल पर बल्कि टीवी या लोगों से बातचीत के समय बढ़ा देता है. इसके अलावा इसमें फोटो डायलिंग की सुविधा भी मिलती है, मतलब केवल फोटो के माध्यम से ही आसानी से किसी को कॉल किया जा सकता है. वहीं सबसे अधिक प्रयोग किए जाने वाले कॉन्टैक्ट्स को की प्रैस के जरिये  एक्सेस किया जा सकता है.

इन सब के अलावा इसमें एक SOS इमेरजेंसी हैल्प बटन दिया गया है, जिससे कि केवल एक बटन को दबाने से ही SMS या लोगों की मदद के लिए सायरन का प्रयोग किया जा सकता है. इसके अलावा अन्य फीचर्स की बात की जाय तो इस फोन में वॉल्यूम, टॉर्च के लिए अलग से साइड में कीज दी गई हैं. वहीं इसके मैन्यू को कस्टमाइज भी किया जा सकता है.

6,500 रुपए में घर ले जाइए यह शानदार स्मार्टफोन

बुजुर्गों के लिए बनाई यह ख़ास साइकिल

नोकिया ने लांच किया 'बनाना' मोबाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -