Share:
फटाफट मेकअप करने के छोटे-छोटे आसान ब्यूटी ट्रिक्स
फटाफट मेकअप करने के छोटे-छोटे आसान ब्यूटी ट्रिक्स

आज की इस बिजी लाइफस्टाइल में किसी भी लड़की या महिला के पास अपनी ब्यूटी की तरफ ध्यान देने का वक्त नहीं रहता है. ऐसे में महिलाएं ऑफिस या किसी फंक्शन में जाते वक्त सही तरीके से मेकअप नहीं कर पाती हैं. जल्दबाजी के कारण मेकअप करते वक्त लड़कियां कई चीजें भूल जाती हैं. जिससे उनकी पर्सनैलिटी पर बुरा असर पड़ता है. आज हम आपको कुछ ऐसे इमरजेंसी ब्यूटी ट्रिक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको मिनटों में परफेक्ट लुक दे सकते हैं. 

1- अगर आपके नाखूनों की चमक कहीं खो गई है तो उस पर थोड़ा सा हेयर स्प्रे छिड़कें. ऐसा करने से आपके नाखून चमकने लगेंगे और उन्हें फ्रेश लुक मिलेगा. 

2- अगर आपको किसी पार्टी या फंक्शन में जाना है और आपके चेहरे पर पिंपल्स निकल आया है तो इससे छुटकारा पाने के लिए ओटीसी हाइड्रोकॉर्टिसोन क्रीम को पिंपल पर लगाएं. 

3- आंखों पर अधिक मस्कारा लग जाने से पलके चिपकी चिपकी दिखाई देती हैं. इसे साफ करने से पूरा मेकअप खराब हो जाता है. ऐसे में  टूथपिक से आई लैशेस को स्प्रेड करें. ऐसा करने से आपकी पलकें नॉर्मल हो जाएंगी. 

4- कभी-कभी लिपस्टिक लगाते वक्त यह दांतो पर लग जाती है. इससे बचने के लिए लिपस्टिक लगाने के बाद अपनी उंगली को मुंह में इस तरह डालें की होंठ उसके चारों तरफ टच हो.ऐसा करने से दांतों पर लगी लिपस्टिक हाथों पर लग जाएगी. 

5- अगर आप सुबह के समय जल्दबाजी में सनस्क्रीन लगाना भूल जाती है तो इमरजेंसी के लिए हमेशा अपने पास सनस्क्रीन वाइप्स जरूर रखें. इससे आप आसानी से अपनी स्किन को साफ करके उसे सुरक्षित कर सकती हैं.

 

चेहरे की सुंदरता को बढ़ाते हैं यह आयुर्वेदिक उपाय

माथे में होने वाले पिंपल्स को दूर करते हैं यह उपाय

डार्क सर्कल्स और सांवलेपन की समस्या से छुटकारा पाने के लिए ऐसे करें संतरे का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -