महिलाओं के जींस पहनने के कारण आ रहे हैं भूकंप के झटके
महिलाओं के जींस पहनने के कारण आ रहे हैं भूकंप के झटके
Share:

पाकिस्तान नेपाल में बीते समय आए भूकंप के ही साथ देश के विभिन्न हिस्सों में आने वाले भूकंप को लेकर कहा गया है कि इस तरह के भूकंप के झटके इसी कारण महसूस किए जा रहे हैं क्योंकि पाकिस्तानी नेता मौलाना मजलुर रहमान के अनुसार महिलाओं के जींस पहनने का कारण भूकंप माना जा रहा है। हाल ही में इस्लामिक पाॅलिटिकल पार्टी जीमयत उलेमा - ए- फजल के नेता द्वारा कहा गया कि भूकंप से लेकर महंगाई ही नहीं मुसीबतें आ रही हैं साथ महिलाओं के बेशर्म होने के चलते सिर से पांव तक ढकी नहीं होने से कई तरह की बातें प्रभावित होती हैं।

दूसरी ओर अपने राष्ट्र के लोगों के लिए चलता - फिरता हथियार है। दूसरी ओर पाकिस्तान के विभिन्न शहरों में भी इस तरह की मिसाईल उपलब्ध है। रहमान ने पाकिस्तान के लोगों की सुरक्षा और वहां महिलाओं द्वारा बेशर्मी से पेश आने को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने महिलाओं को पूरी तरह से खुद को ढांककर रहने की सहाल दी है।

उल्लेखनीय है कि पहले भी कई बार महिलाओं के पहनावे को लेकर कई लोगों द्वारा सवाल उठाए गए हैं। कुछ महाविद्यालयों ने तो लड़कियों के जींस पहनने पर भी रोक लगा दी तो दूसरी ओर हिंदू महासभा ने भी कई बार महिलाओं और लड़कियों के लिए उचित परिधान धारण करने की बात को लेकर अपनी मांग की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -