भारत की महिला फुटबॉल टीम का प्रत्येक खिलाड़ी है एक स्टार: ग्रेस
भारत की महिला फुटबॉल टीम का प्रत्येक खिलाड़ी है एक स्टार: ग्रेस
Share:

नई दिल्ली: भारत की महिला टीम आगे डेंग्मी ग्रेस प्रफुल्ल को लगता है कि टीम में हर कोई एक स्टार है। इन सितारों ने उसे वास्तव में "गौरवान्वित" किया है।

रविवार को एआईएफएफ टीवी बातचीत के दौरान, ग्रेस ने उल्लेख किया, एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में राष्ट्रीय टीम में शामिल होने और विशेष रूप से राष्ट्रीय टीम के सितारों के साथ खेलने के बाद, मुझे बहुत गर्व है और इसने मुझे एक खिलाड़ी के रूप में विकसित होने में मदद की है। अदिति। (चौहान), आशालता (देवी), संगीता (बसरोस) और इस टीम में से हर एक स्टार है। उन्होंने आगे कहा कि हमने भारत में अंडर -17 लड़के के विश्व कप की मेजबानी की है और हमने पूरे देश में समर्थन की मात्रा देखी है। भारत में एक महिला टीम की खिलाड़ी के रूप में, मैं सभी से अनुरोध करूंगी कि वे भारतीय महिला फुटबॉल टीम पर अधिक ध्यान दें। यह भारतीय फुटबॉल इतिहास में बहुत सारे बदलाव लाएगा। 

फुटबॉल प्रशंसक आगामी फीफा अंडर -17 महिला विश्व कप और एएफसी महिला एशियाई कप के लिए उत्साहित हैं, जो भारत में महिला फुटबॉल को बढ़ावा देने के मामले में गेम-चेंजर होगा। फीफा अंडर -17 महिला विश्व कप और एएफसी महिला एशियाई कप युवा पीढ़ी को फुटबॉल को गंभीरता से लेने के लिए प्रेरित करेंगे।

आईएसएल 7: अलग-अलग कोनों से आने वाले लक्ष्यों से है बेहद खुश

केरला ब्लास्टर्स ने स्पेनिश मिडफील्डर जुंडे पर किया हस्ताक्षर

इम्फाल, मणिपुर से ट्राई एफसी ने शुरू किया आई-लीग 2020-21 अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -