यूएस-आधारित वीडियो गेम फर्म इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स रेसिंग गेम निर्माता ख़रीदेंगे कोडमास्टर्स
यूएस-आधारित वीडियो गेम फर्म इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स रेसिंग गेम निर्माता ख़रीदेंगे कोडमास्टर्स
Share:

यूएस-आधारित वीडियो गेम फर्म इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स रेसिंग गेम निर्माता कोडमास्टर्स को खरीदने के लिए। यह सौदा 2021 की पहली तिमाही में होने की उम्मीद है। इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स ने सोमवार को खुलासा किया कि वह 1.2 बिलियन डॉलर के सौदे में कोडमास्टर्स को खरीदने के लिए एक समझौते पर पहुंच गया है। एंड्रयू विल्सन, सीईओ ईए ने कहा कि उनका मानना ​​है कि नए नए रेसिंग गेम्स बनाने के लिए कोडमास्टर्स और इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स को एक साथ लाने का एक गहरा सम्मोहक अवसर है। 

उन्होंने कहा कि रेसिंग श्रेणी बढ़ रही है और साथ में उन्हें रेसिंग मनोरंजन के एक नए युग का नेतृत्व करने के लिए तैनात किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने आगे कहा- " बोर्ड ऑफ कोडेमास्टर्स का दृढ़ता से मानना ​​है कि कंपनी ईए के ज्ञान संसाधनों और व्यापक वैश्विक पैमाने से लाभान्वित होगी - दोनों समग्र और विशेष रूप से रेसिंग क्षेत्र के भीतर है। "

ईए 'नीड फॉर स्पीड' फ्रैंचाइज़ी का मालिक है, इसलिए कोडमास्टर्स अतिरिक्त इसे रेसिंग गेम बाजार के एक बड़े हिस्से पर और नियंत्रण देगा। सौदा के तहत, ईए $ 1.2 बिलियन के निहित उद्यम मूल्य के साथ कोडमास्टर्स के प्रत्येक शेयर के लिए $ 7.98 का ​​भुगतान करेगा। यह सौदा 2021 की पहली तिमाही में होने की उम्मीद है।

मेघालय के गृह मंत्री ने खुफिया बम विस्फोट को रोकने वाली विफलता से किया इंकार

आयल टैंकर से सऊदी अरब में बाहरी स्रोत से टकराई अज्ञात वस्तु

धमाकों से दहला काबुल, 3 लोगों की मौत, कट्टरपंथी संगठन IS पर हमले का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -