इ-कॉमर्स प्लेटफार्म Shopify Inc करेगा टैक्सी सर्विस Uber के साथ पार्टनरशिप
इ-कॉमर्स प्लेटफार्म Shopify Inc करेगा टैक्सी सर्विस Uber के साथ पार्टनरशिप
Share:

कनाडा की इ-कॉमर्स प्लेटफार्म Shopify Inc ने कहा कि वह जल्द ही टैक्सी सर्विस Uber के साथ पार्टनरशिप करने जा रही है ताकि व्यापारी ग्राहकों तक तुरंत सामान पहुंचा सके. इस डील के पीछे कंपनी का लक्ष्य है कि अमेरिका के तीन बड़े शहरों- न्यू यार्क सिटी, शिकागो और सैन फ्रांसिस्को के अपने कस्टमर्स को एक ही दिन के समय सामान डिलीवर करना है. Shopify ने कहा है कि वह जल्दी ही UberRUSH डिलीवरी सर्विस तीन शहरों के इसके व्यापारियों को उपलब्ध कराएगी. दुनिया के 60 देशों में Uber काम कर रही है. वही 150 देशों के 100,000 व्यापारों को Shopify का सपोर्ट प्राप्त है.

Uber के ड्राइवर्स की मदद से व्यापारी ऑनलाइन आर्डर कलेक्ट कर सकता है, और उसके बाद पैकेज बनाकर और इसे तुरंत डिलीवरी के लिए भेज सकेगा. आपको बता दे की Shopify ने Uber की तरफ इस साल की शुरुआत में कदम बढ़ाया था. Shopify व्यापारियों को Online सामान बेचने में मदद करता है. यहां तक की बिना किसी तकनीकी ज्ञान के भी Shopify के इंटरनेट आधारित ऑफर को ऑनलाइन स्टोर पर सेटअप किया जा सकता है.

इन सारी सुविधाओं के साथ अब कंपनी तुरंत डिलीवरी का भी ऑप्शन मुहैया करा रही है और इसके लिए ही इसने Uber के साथ partnership भी कर ली है. Shopify की और से कहा गया कि चुनिंदा शहरों में जल्द ही UberRUSH सर्विस को उपलब्ध करा दिया जाएगा. यदि कोई भी ड्राइवर इसमें हिस्सा लेना चाहता है तो UberRUSH एप को डाउनलोड कर इसमें साइन अप कर सकता है. Shopify व्यापारी के साथ ग्राहक भी अपने शिपमेंट को भी ट्रैक कर सकते हैं और साथ ही डिलीवरी को भी मॉनिटर किया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -