IPL के उद्घाटन समारोह में चैंपियन डांस पर परफॉर्म करेंगे ब्रावो
IPL के उद्घाटन समारोह में चैंपियन डांस पर परफॉर्म करेंगे ब्रावो
Share:

9 अप्रैल शनिवार से आईपीएल के नोवे संसकरण का आगाज होने वाला है, और आज इसका उद्घाटन समारोह होगा जिसमे वेस्टइंडीज के स्टार हरफनमौला खिलाडी ड्वेन ब्रावो का चैंपियन डांस आकर्षण का केंद्र होगा . इस बात की जानकारी आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दी. बता दे की वर्ल्ड टी-20 में वेस्टइंडीज खिलाड़ियों का यह चैंपियन डांस खासा लोकप्रिय रहा है और आईपीएल इसकी लोकप्रियता को अच्छी तरह से भुनाना चाहता है.

आईपीएल के चीफ शुक्ला ने कहा, मुंबई में आईपीएल के नोवे सीजन के उद्घाटन समारोह में ड्वेन ब्रावो चैम्पियन डांस पर परफॉर्म करेंगे. ब्रावो का परफॉर्मेंस विशेष आकर्षण होगा और इसके लिए वेस्टइंडीज के कुछ और क्रिकेटर भी ब्रावो के साथ परफॉर्म कर सकते हैं. साथ ही साथ शुक्ल ने बताया कि अधिक संख्या में दर्शकों को मैच से जोड़ने के लिए इस बार थर्ड अंपायर के फैसले के साथ उन्हें भी अपना फैसला बताने का मौका दिया जायेगा.

उन्होंने कहा, अगर कोई खिलाडी रन आउट या स्टंपिंग होता है जो तीसरे अंपायर के पास फैसला भेजा जाता है लेकिन इस बार थर्ड अंपायर से पहले प्रशंसक अपना नजरिया बता सकते हैं. उन्हें कार्ड दिए जाएंगे जिस पर आउट या नॉट आउट लिखा होगा और वे इसे 30 सेकेंड तक दिखा सकते हैं फिर भले ही अंपायर का फैसला कुछ भी हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -