CPL 2019: यह दिग्गज खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

CPL 2019: यह दिग्गज खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर
Share:

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज टीम के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2019 सीजन से बाहर हो गए हैं। ब्रावो अपनी उंगली में चोट के कारण इस सीजन में भाग नहीं ले पाएंगे। सीपीएल में ड्वेन ब्रावो ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम में शामिल हैं। वो इस सीजन के शुरुआत में भी बाहर हो गए थे, लेकिन अब वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

ब्रावो के चोटिल होने की सूरत में टीम की कमान किरोन पोलार्ड को सौंप दी गई थी। अब तक ये उम्मीद जताई जा रही थी कि ब्रावो टूर्नामेंट के बाद के चरण में हिस्सा ले पाएंगे, लेकिन उन्होंने खुद इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि चोट पूरी तरह सही न होने के चलते वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ब्रावो ने कहा कि मेरे लिए अगला लक्ष्य पूरी तरह से फिट होना है। यह एक लंबी प्रक्रिया होने जा रही है और मैं लगभग दो महीने बाद ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल पाउंगा।

ड्वेन ब्रावो कैरेबियन प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले प्रैक्टिस के दौरान इंजर्ड हो गए थे और इसकी वजह से उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ी थी। इसके कारण उनकी जगह पर किरोन पोलार्ड को कप्तान नियुक्त कर दिया गया था। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीजन की अच्छी शुरुआत की है और उन्होंने अपने दोनों मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया है। बता दें कि इस पूरे सीजन में 34 मैच खेले जाएंगे और फाइनल मुकाबला 13 अक्टूबर को खेला जाएगा।   

इस खिलाड़ी ने दान कर दी अपनी मैच की फीस

U19 Asia cup: भारत ने पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त

फिल्म रिलीज से पहले बोलीं सोनम, इतना क्रिकेट हो रहा है, फॉलो करना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -