धोकेबाज बॉयफ्रेंड को ऐसे चखाएं मजा
धोकेबाज बॉयफ्रेंड को ऐसे चखाएं मजा
Share:

क्या आपने भी प्यार में धोखा खाया है? और अब कमरे का एक कोना अपने रोने के लिए बुक कर रखा है तो उस कोने से बाहर आइए, ठन्डे पानी से मुंह धोइये और शान्ति से पलथी मार कर बैठ जाइए. क्योकि आज जो हम आपको बताने जा रहे है वो आपके धोकेबाज बॉयफ्रेंड को सबक सीखने के बारे में है. दरअसल पिछले सप्ताह अमेरिका में एक 'रिवेंज बॉडी' नाम के टीवी शो का प्रीमियर हुआ. यह शो धोकेबाज बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने में मदद करने का काम करेगा.

इस शो को होस्ट करने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री 'किम करदाशियां' की बहन 'क्लोइ' ने शो को लेकर मीडिया से कहा कि, 'खुद अपने ब्रेक-अप के बाद मैंने अपनी जिंदगी में यह बदलाव किया. वर्कआउट पर मेरा फोकस बढ़ गया था. उस वक्त मेरा दिमाग यह सोच पाने की स्थिति में नहीं था कि मुझे क्या करना चाहिए या कहां जाना चाहिए. बस मुझे यह पता होता था कि मुझे जिम जाना है. जिसके नतीजे में मुझे फिटनेस मिली.'

क्लोइ का मानना है कि, जब एक बार किसी को फिटनेस का चस्का लग जाता है, तो वह इसे छोड़ नहीं पाता. क्लोई बताती है कि, 'रिवेंज बॉडी' जिंदगी के बुरे अनुभवों से उबरकर इसे खूबसूरत बनाने के तरीका है. जब कोई आपको धोखा दे तो रोने के बजाय खुद को पहले से भी ज्यादा प्यार करें, और धोखेबाज को अपनी जिंदगी में उसकी जगह दिखा दें. मेरा रिवेंज हर उस इंसान से था, जो मुझे मोटी और बदसूरत कहकर चिढ़ाता था. मुझे बोला जाने वाला हर ऐसा शब्द और उससे पार पाने का मेरा तरीका मेरी मानसिक ताकत का भी परिचय कराता था"

शाकाहारी लोगों के लिए मुर्गी नहीं बल्कि पौधा देगा अंडा

'असली ख़ुशी तो अपनी ख़ुशी से है' देखिये ये फनी वीडियो

इस दरगाह में है चमत्कारी पेड़, किन्नर को हुआ बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -