ड्युमिनी को उम्मीद, वनडे सीरीज में भारत से मिलेगी कड़ी चुनौती
ड्युमिनी को उम्मीद, वनडे सीरीज में भारत से मिलेगी कड़ी चुनौती
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले अफ्रीका के ऑल राउंडर खिलाड़ी जेपी ड्यूमिनी ने कहा है कि जोहान्सबर्ग टेस्ट जीतने के बाद उत्साह से भरी भारतीय टीम वनडे सीरीज में कड़ा मुकाबला दे अपना रिकॉर्ड सुधारना चाहेगी. गौरतलब है कि वनडे सीरीज का पहला मुकाबला किंग्समेड ओवल में गुरूवार को खेला जाएगा.

इससे पहले पत्रकारों से बातचीत में ड्युमिनी ने कहा कि, "भारत वनडे में बेजोड़ टीम है और वे इस फॉर्मेट में दुनिया में किसी भी परिस्थिति में अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं. आप उनसे किसी भी समय कमजोर प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकते." टेस्ट सीरीज में गेंदबाजों के अनुकूल रहने वाली पिच के इतर ड्युमिनी ने कहा कि वनडे में बल्लेबाजों के अनुकूल पिचें होंगी.

इस दौरान उन्होंने भारत की वनडे टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों पर बात करते हुए कहा कि, "उनकी टीम में कुछ नए चेहरे हैं लेकिन उनके पास कौशल की कमी नहीं है. आईपीएल में उन्हें खुद को परखने का मौका मिला है और वे सीरीज में प्रतिस्पर्धी होंगे. भले ही हमने पहले दो टेस्ट मैच जीत लिए थे लेकिन भारत लगातार मैच में बना रहा और एक टॉप टीम से आप यही उम्मीद करते हो."

 

अफ्रीका का पिछला वनडे रिकॉर्ड देख भारत की हालत खराब

चेन्नई सुपर किंग्स दुनिया की सबसे बेहतर टी-20 टीम- ब्रावो

रोहित शर्मा ने कहा- 2019 वर्ल्ड कप पर है हमारी नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -