ग्रहों की चाल, मांगलिक कार्यों में आएगा दो दिन ओर खलल
ग्रहों की चाल, मांगलिक कार्यों में आएगा दो दिन ओर खलल
Share:

ग्रहों की चाल के कारण न केवल रविवार की शाम को मौसम बेकाबू हुआ वहीं अभी आगे भी दो दिनों तक ग्रहों की चाल मांगलिक कार्यों में खलल डालेगी। लिहाजा मांगलिक कार्यों को करने वाले लोगों को ज्योतिषियों ने यह सलाह दी है कि वे अपने इष्टदेव के साथ ही भगवान भोलेनाथ को मनाए, ताकि मौसमी विघ्न आने के बाद भी काम सफल हो सके।

गौरतलब है कि रविवार की शाम मौसम बिगड़ गया था और इसके चलते न केवल आकाशीय बिजली गिरने की घटना हुई थी वहीं बारिश भी तेज होने के कारण उन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा, जिनके यहां मांगलिक कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। ज्योतिषियों की यदि मानें तो मंगलवार और बुधवार को भी ग्रहों की चाल मौसम को सुधरने नहीं देगी, लिहाजा तेज बारिश के साथ ही आंधी तूफान का सामना लोगों को करना होगा।

उज्जैन के साथ ही मालवा के अन्य शहरों और देश के अन्य कुछ शहरों में तेज बारिश होने की संभावना ज्योतिषियों ने व्यक्त की है। ज्योतिषियों ने बताया कि बुध और शुक्र ग्रह एक साथ आ गए है तथा इनकी युति के कारण ही गर्मी के इस मौसम में बारिश हो रही है। बीते दो दिनों पहले ये दोनों ग्रह एक साथ आए है तथा आगामी दो दिनों तक ये अभी एक साथ ही विचरण करेंगे। इधर ज्योतिषियों ने यह भी सलाह दी है कि भगवान भोलेनाथ की आराधना की जाकर मौसम को अनुकूल बनाया जा सकता है, हालांकि इसके बाद भी मौसम का साथ पूरी तरह नहीं मिलेगा, बावजूद इसके थोड़ी राहत अवश्य ही प्राप्त हो सकती है।

अन्य प्लेनेट पर जीवन जीने के लिये आवश्यक तत्व!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -