हिमाचल: उचित उपचार के अभाव में गई एक वृद्धा की जान
हिमाचल: उचित उपचार के अभाव में गई एक वृद्धा की जान
Share:

शिमला: कोरोना महामारी ने देश में अति भयावह स्थिति पैदा कर दी है. आये दिन इसको लेकर प्रत्येक राज्यों से कई मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच हिमाचल के सिरमौर के गिरिपार इलाके की अंबोया पंचायत में ई-पास नहीं मिलने से एक वृद्धा महिला ने उपचार के अभाव में दम तोड़ दिया. बुजुर्ग महिला को चार दिन पहले ही अधरंग का दौरा पड़ा था. जिसके पश्चात् निरंतर ई-पास एप्लाई होते रहे, व आखिर संक्रमित ने उपचार के अभाव में अपना दम तोड़ दिया.

वही अंबोया पंचायत के प्रधान निशिकांत मेहता व वार्ड नंबर 3 की सदस्य सुनीता देवी ने अपने बयान में बताया कि चार रोज पूर्व कमला देवी पत्नी साधु राम रहवासी  को अधरंग का दौरा पड़ा था. उपचार राजपुरा व पांवटा सिविल हॉस्पिटल में किया जा रहा था. किन्तु उसे खास इलाज की बेहद ज्यादा जरुरत थी. परिवार के लोग बीते 4 दिन से निरंतर रेफर केस के आधार पर ही पास गुजारिश कर रहे थे. नाहन में नोडल अधिकारी से भी इस मामले को लेकर बात की गई.

किन्तु बार-बार गुजारिश करने के पश्चात् भी कोरोना आपातकालीन ई-पास नहीं बन पाया. आखिरकार बीते कल सोमवार को उचित उपचार नहीं मिल पाने की वजह से महिला ने दम तोड़ दिया. इस पूरे प्रकरण के पश्चात पंचायत अंबोया के लोग बेहद आक्रोशित हैं. वहीं, मामले पर सिविल हॉस्पिटल पांवटा के प्रभारी डॉ. संजीव सहगल ने अपने बयान में कहा कि इलाज के लिए महिला कमला देवी(63) हॉस्पिटल आई थी. इलाज के पश्चात् महिला के परिजनों को हायर सेंटर ले जाने को कहा गया था. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

राफेल के स्वागत की तैयारी, छावनी ने तब्दील हुआ अंबाला एयरबेस, चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात

RBI को कमज़ोर करना चाहती थी मोदी सरकार ! रिज़र्व बैंक के पूर्व डिप्टी गवर्नर का दावा

बाबरी विध्वंस मामले में सभी आरोपियों के बयान दर्ज, 30 जुलाई से बचाव पक्ष रखेगा दलील

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -