हाथ में फ्रैक्चर होने से डेरेन सैमी CPL से बाहर, 1 महीने बेकार
हाथ में फ्रैक्चर होने से डेरेन सैमी CPL से बाहर, 1 महीने बेकार
Share:

जमैका: कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL) में खेलने के दौरान जाने-माने क्रिकेटर डैरेन सैमी हाथ में फ्रेक्चर हो जाने के कारण अब लीग में आगे नहीं खेल पाएंगे । चूंकि, अब वे चार हफ्ते तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे और तब तक टूर्नामेंट खत्म हो चुका होगा । सैमी इस लीग (सीपीएल) में सेंट लूसिया जैक्स के कप्तान हैं। वे मंगलवार को जमैका तलावाह टीम के खिलाफ बैटिंग कर रहे थे, तभी फास्ट बॉलर आंद्रे रसेल की बॉल उनके बाएं हाथ पर  लग गई थी; इससे उनके हाथ में फ्रेक्चर हो गया था। सीपीएल के निदेशक टॉम मूडी ने कहा, "यह बहुत अफसोस की बात है। सैमी सीपीएल के बड़े नामों में शामिल हैं। वे जैक्स टीम के बेहतरीन कप्तान हैं। हम उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं। हमें पता है कि वे लगातार अपनी टीम को इन्स्पायर करते रहेंगे।"

सैमी इन दिनों शानदार फॉर्म में थे 
इस साल सीपीएल में खेलते हुए सैमी अब तक 124.61 के स्ट्राइक रेट से 81 रन बना चुके हैं और 6 इनिंग्स में 6 विकेट भी झटक चुके हैं । CPL में जैक्स टीम की कप्तानी करते हुए सेमी इस टीम को तीन मैचों में जीत दिला चुके है । सैमी के अनफ़िट हो जाने के बाद, उनकी गैर-मौजूदगी में स्टार बैट्समैन केविन पीटरसन जैक्स टीम की कप्तानी करेंगे । टीम में केवल तीन टी-20 मैचों का अनुभव रखने वाले किरोन कौटी को भी शामिल किया गया है।

मैच रोमांचक चल रहा था 
जिस मैच में सैमी को चोट लगी उसमें सेंट लूसिया जैक्स की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर्स में 4 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए थे । जैक्स की ओर से केविन पीटरसन ने 83 रन की जोरदार पारी खेली थी । पीटरसन ने 57 बॉल में 6 चौके और 4 छक्के लगाए थे । जवाब में जमैका तलावाह ने 16 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाकर मैच जीत लिया । तलावाह की ओर से वाल्टन ने 76, क्रिस गेल ने 64 और क्रिस लिन ने 8 रन की पारी खेली ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -