प्राइस वॉर के चलते आईडिया को हुआ करोडो का घाटा !
प्राइस वॉर के चलते आईडिया को हुआ करोडो का घाटा !
Share:

टेलिकॉम सेक्टर में चल रहे प्राइस वॉर के चलते काफी सारी कंपनियों को कही न कही से नुकसान हो रहा है. इसी के चलते  टेलीकॉम कंपनी में आईडिया को भारी नुकसान हुआ है. आईडिया सेलुलर मार्च में चौथे तीन माही में 325.6 करोड़ रूपये का घटा हुआ है. अगर फाइनेंसियल  इयर के तीन माही में कंपनी को 449.2 करोड़ रूपये का शुद्ध लाभ हुआ.

कंपनी ने एक बयान में बताया है कि कंपनी को लगातार दूसरे तिमाही में घटा हुआ है.  इसी के चलते अक्टूबर- दिसंबर 2016 तिमाही में भी कंपनी को 383.87 करोड़ रूपये को शुद्ध घटा हुआ है. जबकि पहले  अक्टूबर- दिसंबर 2015 में 659.35 करोड़ रूपये का शुद्ध लाभ हुआ. समीक्षावधि में कंपनी का टोटल  राजस्व 13.7 प्रतिशत से घटाकर 8,194.5 करोड़ रूपये  रहा, पिछले  वित्तीय वर्ष के इस तिमाही में 9,500.7 करोड़ रूपये था.

आईडिया सेलुलर के एक बयान में यह भी बताया गया कि अक्टूबर से अप्रैल 2017 की अवधि दुरसंचार क्षेत्र में अलगाव का समय माना जाना चाहिए. दूरसंचार में कारोबार मानदंडों में स्थायी परिवर्तन आया. पिछले साल ही जियो ने दूसरसंचार में  कदम रखा. फ्री वॉइस और 4G डाटा की निशुल्क शुरुआत की इसी साल मार्च तक उन्होंने फ्री ऑफर भी रखा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे  

कौन है बेस्ट " एयरटेल या जिओ "

जिओ के यह नंबर बंद होंगे

Jio अब फ्री नहीं रहा तो जाने Plans

माइंड रीडिंग तकनीक Building 8 आखिरकार कहा से आया आईडिया !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -