22 सितंबर को लांच होगी ducati की सुपर स्पोर्ट्स बाइक
22 सितंबर को लांच होगी ducati की सुपर स्पोर्ट्स बाइक
Share:

दुनिया की सबसे आकर्षक बाइक बनाने वाली कंपनी ducati बहुत जल्द भारत में अपनी सुपर स्पोर्ट्स बाइक को लांच करने जा रही है। खबरों के अनुसार, 22 सितंबर को कंपनी द्वारा दो सुपर स्पोर्ट्स बाइक्स लांच किए जा रहे है। इस नए मॉडल के लिए कंपनी ने पहले ही बुकिंग शुरु कर दी है, जिसकी डिलीवरी लांचिंग के बाद से की जाएगी।

दोनों ही मॉडल के बाइक्स इंडियन मार्केट में धूम मचा सकते है, क्योंकि इसे त्योहारों के मौसम में लांच किया जा रहा है औऱ दूसरी बात इंडिया में बाइक लवर्स की कोई कमी नहीं है, हांला कि कंपनी द्वारा इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

डुकाती के कीमत की बात करें तो इस मॉडल की शुरुआती प्राइस 11.5 लाख के आंकी जा रही है। जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, यह एक रिलैक्स्ड पॉस्चर के साथ सुपरबाइक है, तो कीमत तो बनती ही है। इस सुपर स्पोर्ट्स बाइक को पहली बार 2016 के एक्मा मोटरसाइकिल शो में पेश किया जा चुका है।

डुकाती 959 पैनीगेल एक फोक्स्ड मशीन है, जिसमें हाइपरमोटार्ड939 मोटार्ड टाइप स्ट्रीट नेकेड बाइक के फीचर है। स्ट्रीट फ्रेंडली यह बाइक डुकाती की प्रॉपर स्पोर्ट्स टुअरर बाइक होगी। खबरों के अनुसार, यह पैनिगेल सीरीज की बाइक से मिलती-जुलती है।

इस सुपर स्पोर्ट्स बाइक का इंजन डुकाती हाइपरमोटार्ड 939 से लिया गया है। यह एळ-ट्विनइंजन के साथ 110 एचपी पावर जेनेरेट करता है। इसमें 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ 93 एनएम टॉर्क है। अग्रेसिव गियरशिफ्ट के लिए इसमें क्विक शिफ्टर का भी ऑप्शन है।

इसके अलावा इसमें अडजेस्टेबल सस्पेंशन सेटअप, हाइ परफॉर्मेंस वाली डायब्लो रोसो टायर्स, मोनोब्लोक कैलिपर्स और डुकाती ट्रैक्शन कंट्रोल भी मौजूद है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -