भारत में डुकाती ने खोली अपनी 7वीं डीलरशिप
भारत में डुकाती ने खोली अपनी 7वीं डीलरशिप
Share:

दुनिया की सबसे आकर्षक बाइक बनाने वाली कंपनी ducati इंडिया ने कोलकाता व पश्चिम बंगाल में देश में अपनी सातवीं डीलरशिप का उद्घाटन किया है। मोहन मोटर्स सुपरबाइक प्राइवेट ने नई डीलरशिप स्थापित की है। यह सर्विसिंग सेंटर 2500 स्कवायर फीट में फैला हुआ है।

यहां हाइली एजुकेटेड कर्मियों की टीम को हायर किया गया है, जो कि बिक्री के बाद प्रोडक्ट की उच्च क्वालिटी की सेवा को सुनिश्चित करेंगे। मोहन मोटर्स भारत में डुकाती की मौजूद पूरी श्रृंखला पेश करेगी। बता दें कि अलग-अलग पोर्टफोलियो में डुकाती की 6 अलग-अलग श्रेणियां है, जिसमें कुल 19 मॉडल्स है।

डुकाती इटैलियन निर्माता के भारतीय उत्पाद पोर्टफोलियो में प्रतिष्ठित स्क्रैम्बलर रेंज, एक्सडिएवल, मल्टीस्ट्राडा और हाइपरमॉटर्ड और उच्च प्रदर्शन वाले पैनिगल सुपरबाइक्स भी शामिल हैं। इस डीलरशिप में पांच स्क्रैंबलर रूपों की भी मरम्मत की जाएगी जिसमें हाल ही में लॉन्च हुई कैफे रेसर और डेजर्ट स्लेड भी शामिल हैं।

डुकाती इंडिया के सीईओ सर्जी कैनोवसने बताया कि कोलकाता में डुकाती का विस्तार करना हमारी रणनीति का हिस्सा है। मोहन मोटर्स के सेक्रेटरी संदीप बजाज ने कहा कि हम ऐसे ब्रांड के साथ बेहद खुश है, जो डिजाइन और सेवा का अप्रतिम उदाहरण पेश करता है। पहले से ही डुकाती के शोरुम दिल्ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु व कोच्चि में मौजूद है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -