अब फोन उड़ेगा भी और एक इशारे पर जायेगा चार्ज होने
अब फोन उड़ेगा भी और एक इशारे पर जायेगा चार्ज होने
Share:

हर आदमी ये सोच-सोच कर परेशान है जो हाइटेक स्मार्ट फोन लोगों के हाथों तक पहुंच चुके हैं उनका एडवांस वर्जन क्या होगा? इस सीरियस सवाल का जवाब साइंस के पास तैयार है. साइंस हमारी सोच से कई कदम आगे चलती है. जो बातें हम मजाक में बोलते हैं साइंस के कुछ लोग उन मजाक पर सिरियसली काम कर रहे होते हैं. इस बात का जीता जगता साबुत मिला हमें ड्रोन फोन के रुप में. साइंटिस्ट द्वारा इस फोन को फ्यूचर का फोन कहा जा रहा है.  

इस फोन में पीछे की तरफ ड्रोन सिस्टम लगा होगा, ये आपके इशारों पर उड़ेगा. एलजी के इस क्रिएटिव आइडिया को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ये फोन सिर्फ उड़ेगा नहीं बल्कि आपके आंखों के इशारों पर काम भी करेगा. और तो और अब फोटो क्लिक करने के लिए आपको किसी से रिक्वेस्ट नहीं करनी पड़ेगी, फोन खुद ब खुद आपकी तस्वीरें खींचता जाएगा. सबसे शानदार फीचर ये है कि जब इसकी बैटरी कम हो रही होगी तो सिर्फ इशारे भर से ये फोन चार्जिंग के लिए चला जाएगा.

फोन कब आएगा और कितने का मिलेगा, इसकी जानकारी तो नहीं लगी है लेकिन इस पर भी जल्दी खुलासा किया जायेगा. ड्रोन फोन के वीडियो को फेसबुक पर स्टार्टअप सेल्फी नाम के पेज पर शेयर किया गया था, जहाँ पर यह बताया गया था कि इस फोन का कॉन्सेप्ट LG U+ का है.

ऐसी नॉन स्टॉप मिमिक्री नहीं सुनी होगी आपने भी

गोपी बहु ने Go #Goa Gone के साथ शुरू की अपनी वेकेशन

जीनियस बनिये बस एक मिनट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -