अब ड्रोन से लीजिये मनचाही सेल्फी

अब ड्रोन से लीजिये मनचाही सेल्फी
Share:

सेल्फी के दिवाने के लिए यह खुशखबरी हैं क्योकि अब आपको अपने हाथों से या किसी सेल्फी स्टिक की आपको जरुरत नहीं होगीं। क्योंकि अब सेल्फी के लिए ड्रोन आ गया है। जिससे आसानी से आप सेल्फी ले सकते हैं। यह एयरसेल्फी ड्रोन बाजार में जल्द ही पेश किया जा रहा हैं।

इस डिवाइस ड्रोन में मोबाइल साइज का कैमरा लगा हुआ है। जिसकी मदद से आप एयर सेल्फी ले भी ले सकते हैं। ड्रोन बनाने वाली इस कंपनी को एडवांस मे अभी से ऑर्डर भी मिलने लगे हैं। इस ड्रोन की कीमत मात्र 17, 530 रुपये होगी। इसको जल्द ही बाजार में उपलब्ध भी कराया जा रहा हैं। आपको बता दे की इस सेल्फी डिवाइस में 5 मेगापिक्सल कैमरा लगा हुआ है। जो 20 मीटर की ऊंचाई पर होने के बावजूद भी यह जूम करके आपकी अच्छी तस्‍वीरें ले सकता है।

अब सेल्फी के दिवाने भारी मात्रा में सेल्फी ले पाएंगे। इस ड्रोन को वाई-फाई से कनेक्ट किया जायेगा। ड्रोन को उड़ानें और पिक्चर क्लिक करने के लिए पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 4 जीबी स्टोरेज की क्षमता दी गई है। अगर ड्रोन की बैटरी डिस्चार्ज हो जाती है तो इसे 30 मिनट तक चार्ज में लगा कर फिर से इस्तेमाल किया जा सकता हैं। इसे आप एयरसेल्फी ऐप के वर्चुअल जॉयस्टिक्स से कंट्रोल कर सकते हैं। पिक्चर क्लिक हो जाने के बाद आपकी फोटो एयरसेल्फी के स्टोरेज में अपने आप सेव हो जाती है। यह सिर्फ 52 ग्राम का है। यह ड्रोन iPhone 7, 7 प्लस, 6एस, 6एस प्लस, गूगल पिक्सल और सैमसंग गैलेक्सी एज में कनेक्ट हो जायेगा।

Swipe Elite Power की कीमत के बारे में हुआ खुलासा,फ्लिपकार्ट पर हुआ उपलब्ध

बच्चों की पढाई के आए स्मार्ट तरीके, कुछ एप के जरिए कर सकते है बेहतर पढाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -